नगर निगम चुनावों में वैश्य समाज को मिलें अधिक सीटें: प्रदीप गंगा

नगर निगम चुनावों में वैश्य समाज को मिलें अधिक सीटें: प्रदीप गंगा

अंतर्राष्ट्रीय वैश्य महासम्मेलन उ०प्र० अलीगढ़ की आवश्यक बोर्ड कमेटी की बैठक

अलीगढ़ न्यूज़: अंतर्राष्ट्रीय वैश्य महासम्मेलन उ०प्र० अलीगढ़ की आवश्यक बोर्ड कमेटी की बैठक जिला महामंत्री राकेश वार्ष्णेय के प्रतिष्ठान नगला मसानी पर आहुत की गई। जिसमें निर्णय लिया गया कि अतिशीघ्र 1000 सदस्य बनाए जाएं। सदस्यता के लिऐ पम्पलेट छपवाया जाए, जिससे सदस्य बनाने में आसानी हो और अधिक से अधिक सदस्य बन सके।

इसके साथ ही वैश्य समाज के शिरोधार्य पूर्वजों का मूर्ती या द्वार बनाने की मांग सरकार से की जाए। इसके साथ ही एक आईवीएफ का पेज और फेसबुक का पेज भी बनाने की जिम्मेदारी युवा टीम को दी गई।

जिलाध्यक्ष प्रदीप गंगा ने कहा नगर निगम के महापौर व पार्षद चुनावों सभी वैश्य वाहुल्य सीटों पर वैश्य प्रत्याशी ही खड़ा किया जाए। अलीगढ़ नगर निगम में 60 प्रतिशत वैश्य बाहुल्य क्षेत्र है। वैश्य समाज तन मन धन से भाजापा से जुड़ा हुआ है। इसलिए हम अधिकार के अपनी भागीदारी की मांग कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि सदस्यता अभियान के बाद जिला व महानगर कमेटी का एक विशाल शपथ ग्रहण समारोह व सम्मेलन करके अपनी ताकत का भी अहसास कराया जाएगा।

वरिष्ठ महानगर महामंत्री संगीता वार्ष्णेय ने कहा कि शपथ ग्रहण समारोह में संगठन के वरिष्ठ पदाधिकारियों को भी आमंत्रित किया जाएगा और शपथ ग्रहण समारोह भव्य कार्यक्रम किया जाएगा। लेकिन उससे पहले ज्यादा से ज्यादा सदस्य संगठन से जुड़े हमारा यह संगठन अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर है, देशभर के सभी वैश्य हमारे संगठन से जुुुड़कर एकजुट हो रहे हैं और विदेशों में भी संगठन तेजी से काम कर रहा है।

उन्होंने सभी वैश्य समाज से अपील करते हुए कहा कि पूरा वैश्य समाज एक बैनर तले आ जाए जिससे राजनैतिक और सामाजिक रूप में हम सभी अपना उच्चस्तरीय स्थान बना सकें।

बैठक में उपस्थित महानगर अध्यक्ष मनीष वूल ने भी अपने विचार रखें। जिला महामंत्री रमेश वार्ष्णेय, विवेक मित्तल, राकेश वार्ष्णेय, अनिल बसंल, कोषाध्यक्ष मनोज खलीफा, महामंत्री सौरभ माहेश्वरी, युवा महानगर अध्यक्ष प्रशांत वार्ष्णेय, युवा जिलाध्यक्ष सुमित एडमिन, जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष मुकेश किंग इंडिया आदि उपस्थित रहे।

tiyab

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *