डीएम ने फिर से दिखाई दरियादिली, बुजुर्ग को ऑखों के ऑपरेशन के लिये वाहन में बैठाकर भिजवाया अस्पताल

डीएम ने फिर से दिखाई दरियादिली, बुजुर्ग को ऑखों के ऑपरेशन के लिये वाहन में बैठाकर भिजवाया अस्पताल

 

अलीगढ़ 01 दिसम्बर 2022(सू0वि0): जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह की परोपकारिता फेहरिस्त में गुरूवार को एक और अध्याय जुड़ गया। विगत दिनों अतरौली के सियाखास निवासी ओमवीर सिंह की ऑखों के सफल ऑपरेशन की समाचारपत्रों में प्रकाशित खबर एवं जिलाधिकारी की दरियादिली से प्रभावित होकर गुरूवार को फिर से ऑखों की समस्या से पीड़ित एक बुजुर्ग जिलाधिकारी के कार्यालय पहुॅचे।

पूरा वाकया इस तरह से घटित हुआ कि प्रतिदिन की तरह जिलाधिकारी जनसुनवाई के दौरान पीड़ित एवं जरूरतमंदों की समस्याओं को सुनकर उनका निराकरण करा रहे थे, तभी खैर रोड स्थित रामनगर कॉलोनी टावर वाली गली निवासी बुजुर्ग राम सिंह अपनी फरियाद लेकर डीएम के समक्ष पहुॅचे। उन्होंने बताया कि वह पूर्व में अपनी ऑखों का ऑपरेशन करा चुके हैं, लेकिन सफल नहीं हुआ। ऑखों की समस्या जस की तस बनी हुई है। आर्थिक स्थिति ऐसी नहीं है कि दोबारा ऑपरेशन कराया जा सके। उन्होंने भावुक होते हुए बताया कि समाचार पत्रों में आपकी दयालुता के विषय में काफी पढ़ा है, अगर उनका भी निःशुल्क ऑपरेशन हो जाए तो वह ऑखों से ठीक प्रकार से देख सकेंगे।

जन-जन के दर्द को समझने वाले जिलाधिकारी ने बुजुर्ग राम सिंह को तुरन्त अपने वाहन में बैठाकर गॉधी नेत्र चिकित्सालय को रवाना किया और प्रशासनिक अधिकारी गॉधी नेत्र चिकित्सालय डॉ0 मधुप लहरी को पीड़ित का समुचित इलाज व निःशुल्क ऑपरेशन के लिये निर्देशित किया।

Vplnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *