अमेजन द्वारा एएमयू के 16 छात्रों का चयन

अमेजन द्वारा एएमयू के 16 छात्रों का चयन

अलीगढ़: टेक जायंट और अग्रणी ई-कॉमर्स मल्टीनेशनल कॉरपोरेशन, अमेज़न द्वारा अलीगढ मुस्लिम विश्वविद्यालय के प्रशिक्षण एवं प्लेसमेंट ऑफिस-जनरल के ऑन-कैंपस भर्ती अभियान में विश्वविद्यालय के स्नातक और स्नातकोत्तर कक्षाओं के 16 छात्रों का चयन किया है।

बुशरा जफर (एमएससी सांख्यिकी), डिंपल सिंह (बीए रूसी), फातिमा परवेज (बीकॉम), गगन मिश्रा (बीएससी आईटी), हीरा आरिफ (एमकॉम), जसवीन कौर सचदेवा (एमएससी बॉटनी), ज्योति वार्ष्णेय (एमआईआरएम) , मोहम्मद काशिफ खान (एमआईआरएम), मोहम्मद साकिब (एम.लिब), मुस्तफा आजम (बी.कॉम), नेहा रफी (बी.लिब), सानिया रहमान (एमएससी बॉटनी), सैयद फरहाद हुसैन (एमबीए), सैयद मोहम्मद अनस जाकिर (बीएससी आईटी), उमरा हमीद (एम.कॉम) और शाइस्ता परवीन (बीएससी भूगोल) को अमेज़न टीम द्वारा आयोजित कई दौर के साक्षात्कार के बाद कैटलॉग एसोसिएट और कैटलॉग लीड के पदों पर काम करने के लिए चुना गया।

एएमयू रजिस्ट्रार, श्री मोहम्मद इमरान (आईपीएस) ने अमेज़न टीम का स्वागत किया और कैनेडी हॉल ऑडिटोरियम में एक विशेष प्री-प्लेसमेंट सत्र में उनके साथ बातचीत की।

श्री साद हमीद, सामान्य प्रशिक्षण और प्लेसमेंट अधिकारी और सहायक सामान्य प्रशिक्षण और प्लेसमेंट अधिकारी, डा जहाँगीर आलम और डा मुज़म्मिल मुश्ताक ने अमेज़न टीम का आभार व्यक्त किया और बताया कि आने वाले महीनों में इस तरह के और प्लेसमेंट ड्राइव आयोजित किये जायेंगे।

Vplnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *