विनायका इंटरनेशनल कान्वेंट स्कूल में दशहरा महोत्सव की रही धूम

विनायका इंटरनेशनल कान्वेंट स्कूल में दशहरा महोत्सव की रही धूम

 

अलीगढ़ न्यूज़: सूर्य विहार स्थित विनायका इंटरनेशनल कान्वेंट स्कूल में विद्यार्थियों ने रामनवमी एवं दशहरा का उत्सव बहुत ही हर्षोल्लास से मनाया। विद्यार्थियों ने नाट्य के माध्यम से रामायण के सभी पात्रों का सजीव चित्रण किया तथा पूरी रामायण को एक सूत्र में पिरो दिया, साथ ही इस बात का संदेश दिया की बुराई कितनी भी शक्तिशाली हो उस को अंत में हारना ही पड़ता है तथा जीत हमेशा अच्छाई की ही होती है।

वहीं कक्षा पीजी से यूकेजी तक के विद्यार्थियों ने बबीता मैम, पूनम मैम, प्रियंका मैम, ऐश्वर्या मैम, दीप्ति मैम, गीता मैम एवं पल्लवी मैम के मार्गदर्शन द्वारा अपने नन्हे नन्हे हाथों से रावण एवं राम को क्राफ्ट के द्वारा बच्चों से बनवाया। विद्यार्थियों ने सरोज मैम, हर्षलता मैम, अरुणा मैम तथा रितु मैम के मार्गदर्शन में ग्रीटिंग कार्ड एवं पोस्टर बनाए। एकेडमिक कोऑर्डिनेटर चेतना मैम, बबली मैम, पीयूष सर, रिचा मैम, दिव्या मैम, नीलिमा मैम, तरुणा मैम ने अपनी उपस्थिति देकर बच्चों का उत्साहवर्धन किया।

विद्यालय के डायरेक्टर श्री मनोज शर्मा जी ने कहा की हमें अपनी संस्कृति पर गर्व करना चाहिए तथा इस प्रकार के कार्यक्रमों का आयोजन करते रहना चाहिए जिससे बच्चों का आत्मविश्वास बढ़े। प्रधानाचार्या श्रीमती अल्पी भटनागर ने बच्चों को इस पर्व की शुभकामनाएं दी तथा सदैव अच्छाई के मार्ग पर चलने के लिए प्रेरित किया।

इस अवसर पर जितेंद्र सर, राजू सर, अतुल, लक्ष्मी नारायण, बेबी, सुमन, कमलेश आदि भी मौजूद रहे।

Vplnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *