Menu

नितिश गौड़ को पुनः बनाया गया एनएसयूआई का राष्ट्रीय सचिव

Published: May 2, 2020 at 6:36 pm

nobanner
Print Friendly, PDF & Email

वीपीएल न्यूज़, अलीगढ़- अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय महासचिव एवं संगठन प्रभारी केसी वेणुगोपाल द्वारा कल एक जारी प्रेस विज्ञप्ति में एनएसयूआई की नई राष्ट्रीय कार्यकारिणी की घोषणा की गई। जिसमें अलीगढ़ जनपद के छर्रा निवासी एनएसयूआई के राष्ट्रीय सचिव नितिश गौड़ को पुनः संगठन का राष्ट्रीय सचिव नियुक्त किया है हाल ही में नितिश गौड़ मध्य प्रदेश के प्रभारी हैं।

इससे पूर्व पंजाब,चंडीगढ़ जैसे प्रदेशों का प्रभार भी गौड़ के पास रहा है। नितिश गौड़ 2007 से अब तक 13 वर्षों तक संगठन के विभिन्न विभिन्न पदों, स्तर पर रहकर कार्य किया है। 2007 में एनएसयूआई जिला उपाध्यक्ष के पद से अपनी राजनीतिक शुरुआत की और अलीगढ़ के विभिन्न विभिन्न छात्रों के मुद्दों को उठाया।

उसके बाद आगरा बरेली अलीगढ़ इलाहाबाद समेत इत्यादि प्रदेश के कई विश्वविद्यालयों के प्रभारी रहे। जहां संगठन का रिजल्ट छात्र संघ चुनाव में बहुत अच्छा आया अलग-अलग जनपदों में संगठन को मजबूती प्रदान की।

नितिश 6 वर्षों तक उत्तर प्रदेश के निर्वाचित उपाध्यक्ष भी रहे, जहां उन्होंने विभिन्न विभिन्न जिलों में संगठन को खड़ा किया एवं मजबूती प्रदान की। पिछले 12 वर्षों से दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव में भिन्न-भिन्न जिम्मेदारियों का निर्वहन किया। हाल ही में आंध्र प्रदेश, छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र एवं पंजाब में फंसे हुए अलीगढ़ जनपद के युवाओं को राजस्थान राहत सामग्री भेजकर उनकी मदद की। उनके पुनः राष्ट्रीय सचिव बनने पर उनके समर्थकों में खुशी की लहर है।

नितिश गौड़ ने कहा कि मैं एनएसयूआई कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी जी हमारे नेता राहुल गांधी एवं प्रियंका गांधी रुचि गुप्ता एवं नीरज कुंदन का तहे दिल से शुक्रिया अदा करता हूं, कि उन्होंने मुझे जिम्मेदारी सौंपी अपनी जिम्मेदारी का पूर्ण रूप से निर्वाहन करूंगा।




अनलॉक 1.0: पास बनना बंद, आज से कहीं भी आ-जा सकेंगे