Menu

ALIGARH:
यूपी की सपा सरकार व्यापारियों की सच्ची हितैषी है : धर्मेन्द्र यादव

Published: June 5, 2016 at 6:17 pm

nobanner
Print Friendly, PDF & Email

vplnews Aligarh/अलीगढ़- सपा व्यापार सभा द्वारा मण्डलीय व्यापारी सम्मेलन का आयोजन जी.टी.रोड स्थित सम्राट लॉज में हुआ। मण्डलीय व्यापारी सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में बदांयू के सांसद धर्मेन्द्र यादव जी थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता सपा व्यापार सभा के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल अग्रवाल जी ने की। मण्डलीय व्यापारी सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में आये बदांयू के सांसद श्रीमान धर्मेन्द्र यादव को चांदी का मुकुट पहनाकर उनका स्वागत सपा व्यापार सभा के प्रदेश सचिव अंकुश अग्रवाल ने किया।
मण्डलीय व्यापारी सम्मेलन में सांसद श्रीमान धर्मेन्द्र यादव ने सम्बोधित करते हुये सपा सरकार की उपब्धियां गिनाईं। और उन्होंने कहा कि यूपी. की सपा सरकार व्यापारियों की सच्ची हितैषी है। अंकुश अग्रवाल, रवि वार्ष्णेय एवं उपेन्द्र सिंघल ने बदांयू के सांसद धर्मेन्द्र यादव को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर लोधा ब्लाक के ब्लाक प्रमुख गिरीश यादव ने बदांयू के सांसद श्रीमान धर्मेन्द्र यादव को चांदी का मुकुट पहनाकर उनका स्वागत किया।
अलीगढ में समाजवादी व्यापर सभा के मंडलीय व्यापार सम्मेलन में भाग लेने आये बदायूं से सपा सांसद धर्मेन्द्र यादव ने मीडिया से रूबरू हो कर कहा कि प्रदेश सरकार ने गत वर्षों में शहीद हुए पुलिसकर्मी के परिवारों से जो वादे किये हे वह पूरे किये हे,मथुरा जवाहर बाग में हुए जघन्य कांड के आरोपियों को किसी कीमत के पर बक्सा नही जायेगा, मथुरा की भाजपा सांसद हेमा मालिनी द्वारा मामले की सीबीआई जाँच कराने की मांग के प्रश्न पर संसद ने जबाब दिया की इस मामले में फैंसला प्रदेश की सरकार को लेना है।

samajvadi vyapari sammelan VPL
समाजवादी व्यापार सभा के व्यापारी सम्मलेन में शिरकत करने आये सांसद धर्मेंंद्र यादव को समाजवादी छात्र सभा के प्रदेश सचिव ज़ियाउर्रहमान के नेतृत्व में छात्र नेता किरनपाल सिंह और बन्नैर शरीफ के सज्जादा नशीं ख्वाजा हमीदुद्दीन क़ादरी ने भगवान् श्री कृष्ण की मूर्ति भेंट की .समाजवादी छात्र सभा के प्रदेश सचिव जियाउर्रहमान ने बदायूं सांसद को पत्र देकर आगरा यूनिवर्सिटी से मुक्ति दिलाने के लिए अलीगढ में राजकीय विश्व विद्यालय बनबाने के मांग की, उन्होंने सांसद को पत्र देकर आगरा विवि की भ्रष्ट कार्यव्यवस्था और लेटलतीफी से भी अवगत कराया. सपा छात्र नेता जियाउर्रहमान ने कहा है कि पूर्ण विश्वास है माननीय मुख्यमंत्री जी अलीगढ में राजकीय यूनिवर्सिटी जल्द बनाएंगे
बदांयू के सांसद श्रीमान धर्मेन्द्र यादव के अलीगढ आगमन पर अंकुश अग्रवाल के नेतृत्व में उपेन्द्र सिंघल, नवेन्द्र जैन, दिनेश जादौन, रवि वार्ष्णेय एवं अन्य सपाईयों ने अलीगढ़ की सीमा पर उन्हें रिसीव किया और उनका माल्यार्पण करके स्वागत करके उन्हें कार्यक्रम स्थल पर लेकर आये। कार्यक्रम में आगरा ,अलीगढ़, मथुरा, हाथरस, एटा एवं कासगंज के सभी तहसीलों से सैकड़ों व्यापारियों ने भाग लिया। कार्यक्रम में सपा व्यापार सभा के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल अग्रवाल, जिलाध्यक्ष अशोक यादव एवं अन्य सपाईयों ने अपना उद्बोधन दिया। कार्यक्रम में अशोक यादव, सत्येन्द्र मीतल, राकेश गुप्ता ‘सांई’, उपेन्द्र सिंघल, नवेन्द्र जैन, अतीत अग्रवाल, रवि वार्ष्णेय, शशांक वार्ष्णेय, दिनेश जादौन, अजय सिंह, संजय यादव, ब्लाक प्रमुख लोधा गिरीश यादव, आदि उपस्थित थे।

Leave a Comment

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>