Menu

ALIGARH:
कालोजियम 2016: आईबीएम विभाग बना फुटबाल मैच विजेता

Published: March 5, 2016 at 5:58 pm

nobanner
Print Friendly, PDF & Email

VPLNEWS.COM, ALIGARH/अलीगढ़- जो जीते थे, उनके चेहरे तो खिले थे ही, पर जो हार गए थे, उनके चेहरे पर भी मुस्कुराहट थी। सभी के चेहरों पर नजर आ रहा सिर्फ खेल भावना का जज्बा। मौका था मंगलायतन विश्वविद्यालय में काॅलोजियम 2016 के समापन का। दो दिन चली 12 खेल प्रतियोगिताओं में विवि के विभिन्न विभागों के 650 छात्र-छात्राओं ने भाग लिया। फुटबाल मैच में इन्स्टीटृयूट आॅफ बिजनेस मैनेजमेंट की टीम ने 8-0 गोल से ट्रपल ई की टीम को हराया। एकल व समूह खेलों में छात्र-छात्राओं ने बाजी मारी। खेलों के समापन पर सांस्कृतिक कार्यकमों की धूम रही।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उपकुलपति ब्रिगेडियर डाॅ0 पीएस सिवाच रिटा0 ने सभी खिलाडि़यों का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि शुभकामना है कि सभी खिलाड़ी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भाग लें। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि स्वप्निल जैन ने विजयी खिलाडि़यों को शुभकानाएं दी और हारने वाले खिलाडि़यों को कहा कि असफलता सफलता की पहली सीढ़ी है। इसलिए हारने वाले छात्र-छात्राएं निराश न हों। उन्होंने कहा कि हारना या जीतना बड़ी बात नहीं है बल्कि प्रतिस्पधाओं में भाग लेना बड़ी बात है। साथ ही जल्द ही एक बड़े आयोजन की बात भी कही।
मंगलायतन विवि में दो दिवसीय कार्यक्रम काॅलोजियम 2016 के दूसरे दिन बैडमिंटन, टग आॅफ वार, एथलेटिक्स, कब्बडी, करांटे, फुटबाॅल, वालीबाॅल, बास्केट बाॅल, टेबिल-टेनिस, पावर लिफिटंग, चैश, कैरम की फाइनल प्रतियोगिताएं हुईं। टग आफ वार मैच में मैकेनिकल विभाग के छात्रों की टीम विजयी रही।
कार्यक्रम में रजिस्ट्रार कमांडर मंजीत सिंह रिटा0 के अलावा सभी शिक्षक व प्रध्यापक मौजूद रहे। इसका सफल आयोजन एक्टिविटी हेड एकेएस राजपूत द्वारा किया गया।

हाईवे लुटेरों से यमुना एक्सप्रेस-वे पर मुठभेड़, मारा गया हरियाणा का इनामी कुख्यात