Menu

हाथरस के तीन क्रिकेटर यूपी की अंडर-16 क्रिकेट टीम के ट्रायल मैच कैंप के लिए चयनित

Published: June 14, 2017 at 5:46 pm

nobanner
Print Friendly, PDF & Email

वीपीएल न्यूज़, अलीगढ़- हाथरस क्रिकेट एसोसिएशन के तीन प्रतिभाशाली क्रिकेटर आशीष चौधरी, सूर्यकान्त चौहान और कुमार गौरव उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन की अंडर-16 क्रिकेट टीम के ट्रायल मैच केम्प के लिए चयनित हुए है।

हाथरस क्रिकेट एसोसिएशन की अध्यक्ष प्रतिमा सिंह ने बताया के अंडर-19 टीम के ट्रायल मैच केम्प के लिए भी हमारे तीन क्रिकेटर शिवम् सारस्वत, जयंत चौधरी और दीपक चौधरी चयनित हुए थे और अब अंडर-16 क्रिकेट टीम के ट्रायल मैच केम्प के लिए भी हमारे तीन क्रिकेटर चयनित हुए है। आशीष चौधरी पिछले वर्ष उत्तर प्रदेश की अंडर-14 टीम के सदस्य थे और अपने पहले ही पदार्पण मैच में शतक 160 नाबाद लगा के हाथरस को गौरवान्वित किया था, जबकि सूर्यकान्त ने पिछले वर्ष अंडर -19 केम्प किया था और वे उत्तर प्रदेश के सबसे प्रतिभाशाली लेग स्पिनरो में एक है। कुमार गौरव ने भी अंडर -14 टीम का केम्प किया है।

मथुरा मंडल के कुल सात क्रिकेटर अंडर-16 क्रिकेट टीम के ट्रायल मैच केम्प के लिए चयनित हुए है, अन्य क्रिकेटरों में रवि कुमार, लोकेश, मयंक तिवारी और सौमिक वर्मा है।

मथुरा मंडल की इस शानदार उपलब्धि पर मंडल कोर्डिनेटर कमल चावला और सभी चयनित क्रिकेटरों को हाथरस क्रिकेट एसोसिएशन के चेयरमेन स्वप्निल जैन, उपाध्यक्ष योगेंद्र शर्मा[ योगा पंडित], रिषभ जैन, सचिव सुमित शर्मा, देवेंद्र पाराशर, नवीन सारस्वत, रोहित आदि ने बधाई दी है।