Menu

अलीगढ़ : तीन सगे भाइयों के साथ छात्रावास में अश्लील कृत्य

Published: February 25, 2018 at 9:41 pm

nobanner
Print Friendly, PDF & Email





वीपीएल न्यूज़, अलीगढ़- शहर के एक नामचीन स्कूल के छात्रावास में तीन छात्रों के साथ अश्लील कृत्य का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित बच्चों की माँ ने जिलाधिकारी व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को लिखित शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है। स्कूल थाना बन्नादेवी इलाके के जीटी रोड पर स्थित है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

अलीगढ़ में शिक्षा के मंदिर में एक नहीं बल्कि 3 सगे भाइयों के साथ अश्लील कृत्य का मामला सामने आया है, पहले पीड़ित बच्चों के परिजनों द्वारा स्कूल में शिकायत की गई तो वहां मामले को रफा-दफा करने का प्रयास किया गया। जिसके बाद थक-हारकर न्याय ना मिलने पर पीड़ित तीनों बच्चों की मां अपने बच्चों को लेकर जिला अधिकारी और पुलिस के पास लिखित शिकायत लेकर पहुंच गई।

पुलिस को दी गई तहरीर के मुताबिक पीड़ित तीनों बच्चों की आयु क्रमशः 12, 10 और 8 वर्ष है। थाना बन्नादेवी के सारसौल निवासी तीनो भाई जीटी रोड स्थित स्कूल में 4, 3 और दूसरी कक्षा के छात्र हैं और इसी स्कूल के छात्रावास में रहते हैं। पीड़ितों के मुताबिक यह घटना कक्षा दसवीं व छठवीं में पढ़ने वाले छात्रों तथा वार्डन चंद्र मसीह के साथ मिलकर तीनों बच्चों को नशीला पदार्थ खिला कर उनसे अश्लील हरकतें की। जिससे बच्चों की हालत बिगड़ गई, तो इसकी शिकायत स्कूल प्रबंधन से की गई। लेकिन स्कूल प्रबंधन ने उन सभी आरोपियों के साथ कोई कार्रवाई न करके पीड़ित तीनों छात्रों को छात्रावास से निकाल दिया, इसका विरोध किया गया तो सुबूत मिटाने के उद्देश्य से उन आरोपी छात्रों को भी स्कूल से निकाल दिया।

अब पीड़ित तीनों बच्चों को लेकर माँ ने जिलाधिकारी और पुलिस को लिखित शिकायत देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। वहीं एसपी सिटी अतुल कुमार श्रीवास्तव से जानकारी की गई तो उन्होंने मामले को संज्ञान में लेते हुए सुसंगत धाराओं में कार्रवाई करने की बात कही है।





Leave a Comment

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>