Menu

कलैक्ट्रेट में लेखा समाधान बैठक 6 अप्रैल को

Published: March 25, 2017 at 6:41 pm

nobanner
Print Friendly, PDF & Email

वीपीएल न्यूज़, अलीगढ़ (सू0वि0)- जिला निर्वाचन अधिकारी हृषिकेश भास्कर यशोद ने बताया है कि लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम-1951 की धारा 77 (1) के अन्तर्गत निर्वाचन लडने वाला प्रत्येक अभ्यर्थी स्वयं अथवा अपने एजेन्ट के माध्यम से उपगत अथवा प्राधिकृत सभी निर्वाचन देयों का विवरण निर्धारित व्यय पुस्तिका पर रखेंगे। उक्त व्यय विवरण चुनाव परिणाम की घोषणा के 30 दिनों की अवधि के अन्तर्गत जिला निर्वाचन अधिकारी को प्रस्तुत करना आवश्यक है।

निर्वाचन परिणामों की घोषणा गत 11 मार्च 2017 को हो चुकी है और अभ्यर्थियों को नामांकन तिथि से चुनाव परिणाम की घोषणा तक का निर्वाचन व्यय विवरण तैयार करना है और भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशों के क्रम में परिणाम की घोषणा के 26 वें दिन अर्थात 6 अप्रैल को पूर्वाहन 11 बजे से जिलाधिकारी कार्यालय कलैकट्रेट सभागार में लेखा समाधान बैठक आयोजित की गयी है जिसके माध्यम से छाया रजिस्टर तथा प्रत्याशी रजिस्टर के अन्तर के समाधान का एक और मौका अभ्यर्थियों को दिया जा रहा है।

अतः विधानसभा सामान्य निर्वाचन-2017 के सभी चुनाव लड चुके अभ्यर्थी उक्त तिथि व समय पर बैठक में स्वयं अथवा अपने प्रतिनिधि के माध्यम से उपस्थित होकर लेखा समाधान करा लें जिससे अभ्यर्थी अपना विवरण बिना किसी विसंगति के निर्धारित समयसीमा में प्रस्तुत कर सकें।




बरेली में स्वास्थ्यकर्मीं समेत 13 और कोरोना संक्रमित