Menu

राष्ट्र रक्षा फाउंडेशन ने “ऑनलाइन प्रतिभा मंच” कार्यक्रम में विजयी बच्चों को किया सम्मानित

Published: October 15, 2020 at 5:03 pm

nobanner
Print Friendly, PDF & Email

अलीगढ़- गुरुवार को सुरेंद्र नगर स्थित श्री राम बैंकट हॉल में राष्ट्र रक्षा फाउंडेशन द्वारा एक “सम्मान कार्यक्रम” का आयोजन किया गया। जिसमें फाउंडेशन द्वारा आयोजित ऑनलाइन प्रतिभा मंच राष्ट्रभक्ति कार्यक्रम में विजयी घोषित सभी बच्चों को शील्ड, मैडल देकर व पटका पहनाकर सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में कोल विधायक माननीय श्री अनिल पराशर जी और विशिष्ट अतिथि के रूप में कोल विधायक पत्नी श्रीमती हेमलता पराशर जी और रिटायर्ड फौजी श्री हम्बीर बाल्यान जी व रिटायर्ड फौजी श्री ओमवीर सिंह जी की उपस्थिति रही। कार्यक्रम का संचालन फाउंडेशन की संस्थापक सुश्री मधुलिका राघव ने किया।

मुख्य अतिथि कोल विधायक श्री अनिल पाराशर जी ने इस अवसर पर कहा कि बहुत समय से मैं राष्ट्र रक्षा फाउंडेशन की कार्यशैली को देख रहा हूँ और आज मुझे यह कहने में कोई शक नहीं कि यथा नाम तथा काम । जैसा इस संगठन का नाम है वैसे ही इस संगठन के सभी कार्य राष्ट्र को समर्पित होते हैं।

फाउंडेशन के राष्ट्रीय महासचिव श्री मोहित नगाइच ने सभी को फाउंडेशन के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए कहा कि यह संगठन राष्ट्र स्तरीय पंजीकृत संगठन है जिसका कार्य क्षेत्र सम्पूर्ण भारत वर्ष है । फाउंडेशन की राष्ट्र को समर्पित सभी कार्यक्रमों में भागीदारी रहती है लेकिन इसकी मुख्य मुहिम फौजी भाइयों और उनके परिवारों को लेकर चल रही है।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष शुभा कौशिक, राष्ट्रीय सचिव दया शर्मा, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वर्षा गौड़, राष्ट्रीय सचिव विजय सिंह, राष्ट्रीय सचिव नूतन गुप्ता, प्रदेश उपाध्यक्ष उपासना शर्मा आदि की उपस्थिति रही। टॉप 10 बच्चों में समृद्धि सिंघल, वान्या दीक्षित, मानवी शर्मा, तारुषी अग्रवाल, संयोगिता कौशिक, नताली अग्रवाल, अभिज्ञा गोटेवाल, प्रज्ञा राजौरिया की और सांत्वना पुरस्कार में तीर्थ दीक्षित, काव्या शर्मा, आरोही पचौरी, ऋषभ चौहान व लक्ष्य कौशिक की उपस्थिति रही।




Couldn't read the feed url