Menu

बबिता अग्रवाल ने की किया देहदान का संकल्प, देहदान कर्तव्य संस्था ने किया सम्मानित

Published: September 13, 2020 at 9:28 pm

nobanner
Print Friendly, PDF & Email

अलीगढ़- रफातगंज निवासी श्रीमती बबिता अग्रवाल धर्मपत्नी श्री विवेक अग्रवाल जी को देहदान का संकल्प करने पर रविवार को देहदान कर्तव्य संस्था द्वारा सर्टिफिकेट एवं पहचान पत्र प्रदान किया गया।

इस अवसर पर देहदान कर्तव्य संस्था के संरक्षक राजाराम मित्र, संस्थाध्यक्ष डॉ एस के गौड़, कोषाध्यक्ष हितेश छाबड़ा, मीडिया प्रभारी डॉ डी के वर्मा, भुवनेश वार्ष्णेय आधुनिक, निधि शर्मा, हैंड्स फ़ॉर हेल्प संस्था के अध्यक्ष सुनील कुमार, विशाल वार्ष्णेय आदि उपस्थित रहे।

समाजसेवा में हमेशा आगे रहने वाले विवेक अग्रवाल जी के नक्शे कदम पर चलते हुए अब विवेक जी की धर्मपत्नी बबिता अग्रवाल ने देहदान की घोषणा की है । बबिता अग्रवाल ने इस अवसर पर कहा कि मृत्यु उपरांत मानव शरीर को जला दिया जाता है। अगर उसी शरीर पर शोध कर छात्र उच्च शिक्षा प्राप्त कर सकें तो इससे बढ़िया और क्या दान हो सकता है।

देहदान कर्तव्य संस्था के संरक्षक राजाराम मित्र और संस्था अध्यक्ष डॉ एस के गौड़ ने इस अवसर पर कहा कि जहां हमारी संस्था देहदान के साथ साथ रक्तदान और नेत्रदान के लिए जागरूक कर रही है वही सभी सदस्य अपने अपने घरों से ही इस पुनीत कार्य मे लग कर घर परिवार को जागरूक करें। आज बबिता जी ने देहदान का संकल्प ले कर देहदान कर्तव्य संस्था का रूप और विशाल कर दिया है।

देहदान कर्तव्य संस्था ने परिवार के कुशल स्वास्थ्य और दीर्घायु की कामना करता है। इस अवसर पर इम्युनिटी बढाने के लिए होम्योपैथिक दवा डॉ डी के वर्मा द्वारा भी निःशुल्क प्रदान की गई।




महोबा में दर्दनाक हादसा, ठंड से बचने के लिए जलाई आग में जलकर बुजुर्ग की माैत, एक घंटा देरी से पहुंची दमकल