Menu

शहर विधायक के जन्मदिन पर डॉ नागेश वार्ष्णेय ने की बच्चे की नि:शुल्क सर्जरी

Published: August 26, 2020 at 7:48 pm

nobanner
Print Friendly, PDF & Email

अलीगढ़- अपने नेता और जनप्रतिनिधि का जन्मदिन अनोखे अंदाज में मनाते हुए शहर के प्रख्यात न्यूरोसर्जन डॉ. नागेश वार्ष्णेय ने समाज के लिए एक बेहतरीन उदाहरण पेश किया है। आपको बता दें कि डॉक्टर साहब ने शहर विधायक संजीव राजा के जन्मदिन पर एक नि:शुल्क सर्जरी की है।

इस बच्चे का पहला ऑपरेशन भी अभिश्री हॉस्पिटल क्वार्सी पर डॉक्टर साहब ने नि:शुल्क किया था। जबकि अगला ऑपरेशन शहर विधायक संजीव राजा के जन्मदिन पर डॉ.नागेश वार्ष्णेय ने बिल्कुल निशुल्क किया। इस मरीज का दूसरा ऑपरेशन कमर की रसौली का किया गया जबकि ऑपरेशन के बाद यह बच्चा पूरी तरह स्वस्थ्य है।खास बात ये है कि इस ऑपरेशन के निशुल्क रूप से सम्पन्न होने के बाद मरीज के माता पिता ने डॉक्टरों की पूरी टीम का आभार जताया।

वहीं डॉक्टर नागेश ने कहा कि शहर विधायक संजीव राजा सभी के हरदिल अजीज विधायक हैं इस लिए उनके जन्मदिन पर ये पुनीत कार्य करके उन्हें आत्मिक संतोष व सच्ची समाजसेवा की अनुभूति हुई है जबकि इस अवसर पर उन्होंने भी विधायक जी की लंबी उम्र के लिए मंगलकामना करते हुए उन्हें फोन पर बधाई और शुभकामनाएं दीं हैं।

अलीगढ़ के क्वार्सी बिजली घर के पीछे अभिश्री हॉस्पिटल में इस ऑपरेशन को सफलतापूर्वक सम्पन्न करने वाली डॉक्टरों की टीम में यहां प्लास्टिक सर्जन डॉ. पारितोष मोहन और डॉ.ऋषभ गौतम के अलावा वीरेश का भी सहयोग सराहनीय रहा। जबकि विधायक जी के जन्मदिन पर धन श्री गैस से अंशुल गुप्ता और चेतन सक्सेना ने भी बधाई दी।




यूपीः 1300 महिलाओं तक हर दिन मदद के लिए पहुंच रही पुलिस