Menu

प्रदीप सारस्वत निर्विरोध बने पत्रकार कल्याण समिति के अध्यक्ष

Published: July 30, 2020 at 3:24 pm

nobanner
Print Friendly, PDF & Email

अलीगढ़- प्रेस क्लब की मांग को लेकर 9 पत्रकार संगठनों को मिलाकर गठित किए पत्रकारो के संयुक्त मंच पत्रकार कल्याण समिति (रजि) की बैठक बुधवार को हुई। बैठक में सभी पत्रकारों ने निर्विरोध रूप से पत्रकार प्रदीप सारस्वत को पत्रकार कल्याण समिति का अध्यक्ष चुना है।

मीडिया प्रभारी हरीश बेताव ने बताया कि पिछले साल पत्रकार कल्याण समिति के संस्थापक अध्यक्ष महेश चंद्र सुहृर्द के निधन के बाद नुमाइश के समय नगर निगम कैंप कार्यालय में पत्रकार धीरेंद्र सिंह को कार्यवाहक अध्यक्ष चुना था। आज सभी सदस्यों के प्रस्ताव से प्रदीप सारस्वत को निर्विरोध रूप से पत्रकार कल्याण समिति का पूर्ण कालिक अध्यक्ष चुना गया।

बैठक में तय हुआ कि हर माह की पांच तारीख को पत्रकार कल्याण समिति की बैठक होगी। अन्य संगठनों को पत्रकार कल्याण समिति में शामिल करने के प्रस्ताव पर भी निर्णय हुआ कि यदि काई संगठन पत्रकार कल्याण समिति में शामिल होना चाहता है तो उसके नाम का प्रस्ताव पत्रकार कल्याण समिति में पास होने के बाद इस संगठन में शामिल करके प्रेस क्लब निर्माण की मुहिम तेज करने का संकल्प लिया।

बैठक की अध्यक्षता वरिष्ठ पत्रकार प्रदीप शर्मा, संचालन पत्रकार कल्याण समिति महासचिव आरपी शर्मा, सचिव हरीश बेताव ने संयुक्त रूप से किया। इस दौरान प्रदीप सक्सैना, सुबोध सुहृर्द, सुंदर सिंह, तेजवीर सिंह चौहान, पंकज धीरज, अर्जुनदेव वार्ष्णेय, देवेंद्र वार्ष्णेय, जितेंद्र भारद्वाज, बाल किशान ‘बल्लो’ आदि मौजूद रहे।




डिप्टी सीएमओ, दो डॉक्टर, हाईकोर्ट कर्मचारी, आठ पुलिस कर्मियों समेत 65 महिलाओं को भी कोरोना