Menu

नगर निगम ने शहर के कई स्थानों से हटवायी निर्माण सामिग्री, सड़क पर बिल्डिंग मटेरियल रखने पर होगा जब्त

Published: July 17, 2020 at 6:28 pm

nobanner
Print Friendly, PDF & Email

वीपीएल न्यूज़, अलीगढ़- संचारी रोग नियंत्रण अभियान के तहत नगर आयुक्त सत्य प्रकाश पटेल के निर्देश पर मुख्य अभियन्ता कुलभूषण वार्ष्णेय के नेतृत्व में शुक्रवार को नगर निगम निर्माण विभाग की टीम ने महानगर के विभिन्न क्षेत्रों से निर्माण सामाग्री हटाने का अभियान चलाया।

गत दिनों उत्तर प्रदेश शासन के दूत प्रमुख सचिव, लोक निर्माण विभाग नितिन रमेश गोकर्ण ने विकास नगर और चूहरपुर क्षेत्र में निरीक्षण के दौरान नगर आयुक्त को सीएनडीएस वेस्ट को हटवाये जाने के निर्देश दिये थे। नगर आयुक्त ने सोमवार को निर्माण विभाग की 2 जेसीबी मशीन, 50 कर्मचारी व 8 अधिकारियों की 5 टीमों को विकास नगर, चूहरपुर रामघाट रोड क्वार्सी क्षेत्र से सीएनडीएस वेस्ट हटवाये जाने की कार्यवाई के लिये भेजा।

नगर आयुक्त के निर्देश पर नगर निगम द्वारा इन क्षेत्रों में सीएनडीएस वेस्ट को हटवाने के साथ-साथ मंगलवार से सड़क किनारें निर्माण सामाग्री बेचने वालों के विरूद्ध अभियान चलाया जायेगा।

नगर आयुक्त ने कहा कि सड़क पर बिल्डिग सामाग्री रख कर अतिक्रमण करने वाले तत्काल स्वयं सामान को हटा लें अन्यथा नगर निगम निर्माण सामाग्री जब्त करते हुये सुंसगत धाराओं में ऐसे लोगों के विरूद्ध कार्यवाई करेगा।




कोरोना संक्रमण के बीच मेहताब बाग व्यू प्वाइंट से ताजमहल का दीदार, पर्यटकों के लिए टिकट की ये है व्यवस्था