Menu

अलीगढ़ में चार दिन के नवजात शिशु सहित 4 कोरोना पॉजिटिव

Published: June 5, 2020 at 9:13 pm

nobanner
Print Friendly, PDF & Email

वीपीएल न्यूज़, अलीगढ़- जिले में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। जनपद में लगातार कोरोना संक्रमितों की संख्या में इजाफा होता जा रहा है। शुक्रवार को भी 4 दिन के नवजात बच्चे सहित चार और पॉजिटिव मरीज मिलने से आकंड़ा 185 पहुँच गया है। जबकि जिले में मृतकों की संख्या 17 है। जिले में कोरोना के मरीजों का स्वस्थ्य होने का 50 प्रतिशत से अधिक है।

डीएम चन्द्र भूषण सिंह ने बताया कि जेएन मेडीकल कॉलेज से 3 व शारदा हॉस्पिटल दिल्ली से 1 व्यक्ति की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। जिसमे उनके परिवार को क्वारन्टीन कर करने के साथ साथ कोरोना संक्रमितों को अस्पताल में भर्ती किये जाने की कार्यवाही की जा रही है। उस एरिया को सील कर नगर निगम द्वारा सेनिटाइज कार्य किया जा रहा है। जो लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं, उनमें 72 वर्षीय वृद्ध निवासी सराय हकीम (शारदा हॉस्पिटल जांच कोरोना पॉजिटिव)जो कि अब मेडिकल में भर्ती है, 35 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव निवासी जेल रोड, 6 वर्षीय बालिका कोरोना पॉजिटिव निवासी कृष्ण बिहार सासनी गेट, 4 दिन का नवजात शिशु कोरोना पॉजिटिव निवासी अहमदपुर हैं।

डीएम श्री सिंह ने एक बार फिर जनता से अपील की है कि लोग लॉक डाउन का पालन करें, सोशल डिस्टेंसिंग बनाकर रहें व अपने घर पर रहें, सुरक्षित रहें। यदि आप या आपका कोई जानकार कोरोना संक्रमित के संपर्क में आया है तो तत्काल उसकी सूचना जिला प्रशासन या कंट्रोल रूम को दें ताकि कोरोना की रोकथाम के लिए प्रभावी कार्यवाही की जा सके।







हाईकोर्ट ने केंद्र और राज्य सरकारों से मांगा जवाब, भूतपूर्व सैनिक सेवाकाल के दौरान सिविल पदों पर आवेदन नहीं कर सकते क्या ?