Menu

बन्नादेवी पुलिस ने किया आटा मिल चोरी का खुलासा, तीन गिरफ्तार

Published: May 24, 2020 at 7:00 pm

nobanner
Print Friendly, PDF & Email

वीपीएल न्यूज़, अलीगढ़- थाना बन्नादेवी पुलिस ने गत दिनों हुई नवनिर्मित आटा मिल वैशाली पुरम में चोरी की घटना का सफल खुलासा किया है। पुलिस ने इस मामले में तीन बाल अपचारियों को पकड़ा है। इनके पास से चोरी की 1 बैट्री, एक इलैक्ट्रोनिक वैल्डिंग मशीन, एक ग्राइण्डर लोहा काटने वाला व एक तोडी हुई मोटर बरामद हुई है।

जानकारी के मुताबिक आटा मिल के मालिक दीपक अग्रवाल पुत्र श्री गिरधारी लाल अग्रवाल निवासी राधिका विहार कालौनी इगलास ने पुलिस को लिखित तहरीर दी गयी कि उनकी आटा मील लॉक डाउन के कारण 22 मार्च 2020 से बन्द चल रही थी। 22.05.2020 को उन्हें सूचना मिली की आटा मिल में चोरी हो गयी है, जिस पर वादी के द्वारा आटा मिल को खुलवाकर चैक किया गया तो आटा मिल से बैट्री इन्वेटर, मीटर, ग्रान्डर, बैल्डिग मशीन व अन्य औजार अज्ञात चोरो द्वारा चोरी कर लिया जाना पाया गया।

शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्जकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी। इसी दौरान सूचना मिली की चोरी की घटना को अंजाम देने वाले कुछ लड़के भीकमपुर मोड़ पर खड़े है। इस सूचना पर तीनों को भीकमपुर मोड़ से पकड़ लिया। पूछताछ में आरोपियों ने चोरी की घटना को स्वीकार किया है। उन्होंने यह भी बताया कि चोरी के सामान को कम कीमत पर बेचकर अपना खर्चा चलाते थे।




शव रखकर चक्काजाम करने वाले 32 लोगों पर मुकदमा