Menu

अलीगढ़ में 5 और कोरोना पॉजिटिव मिलने से आंकड़ा पहुँचा 120, मृतक की संख्या हुई 12

Published: May 22, 2020 at 8:56 pm

nobanner
Print Friendly, PDF & Email

वीपीएल न्यूज़, अलीगढ़- जिले में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। जनपद में लगातार कोरोना संक्रमितों की संख्या में इजाफा होता जा रहा है। शुक्रवार को भी पांच नए मरीज मिलने से आकंड़ा 120 पहुँच गया है। जबकि आज तीन और मरीजों की मृत्यु होने से जिले में मृतकों की संख्या 12 हो गई है।

डीएम चन्द्र भूषण सिंह ने बताया कि जेएन मेडीकल कॉलेज से 4 कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आईं है। जिनमें 60 वर्षीय महिला निवासी शिवपुरी, जिनका उपचार जेएन मेडिकल कॉलेज में पहले से चल रहा था। जिनकी आज मृत्यु हो गई है। इसके अतिरिक्त 23 वर्षीय पुरुष निवासी दुर्गापुरी कॉलोनी, खिरनी गेट, 62 वर्षीय महिला निवासी सासनी गेट, जेएन मेडिकल कॉलेज में पहले से भर्ती, 50 वर्षीय महिला निवासी तुर्कमान गेट शामिल हैं। वहीं इगलास के गांव सीतापुर में एक युवक कोरोना पॉजिटिव मिला है। एसडीएम अंजनी कुमार सिंह ने गांव सील करा दिया है।

उपरोक्त मृतक के अलावा 2 अन्य मरीजों की कोरोना के कारण मृत्यु हो गई है जिनमें 50 वर्षीय पुरुष निवासी मानिक चौक, 36 वर्षीय महिला निवासी जमालपुर हैं जिनकी मृत्यु जेएन मेडिकल कॉलेज में हुई है। मरीजों के आवास क्षेत्र को सील कर सेनिटाइजेसन का कार्य किया जा रहा है।

डीएम श्री सिंह ने एक बार फिर जनता से अपील की है यदि आप या आपका कोई जानकार कोरोना संक्रमित के संपर्क में आया है तो तत्काल उसकी सूचना जिला प्रशासन या कंट्रोल रूम को दें ताकि कोरोना की रोकथाम के लिए प्रभावी कार्यवाही की जा सके।




अनलॉक 1.0: पास बनना बंद, आज से कहीं भी आ-जा सकेंगे