Menu

नगर निगम ने आखिरी जुमे के लिए किए चाक-चौबंद इंतजाम, 3 दिन चलेगा विशेष सफाई अभियान

Published: May 21, 2020 at 8:37 pm

nobanner
Print Friendly, PDF & Email

वीपीएल न्यूज़, अलीगढ़- मुकद्दस रमजान के आखिरी जुमे को देखते हुए नगर आयुक्त सत्य प्रकाश पटेल ने गुरुवार को अधीनस्थों के साथ लॉक डाउन-4 की निर्धारित गाइडलाइन के मुताबिक इंतजामों की समीक्षा करते हुए निर्देश दिए की जुमा अलविदा से ईद उल फितर तक महानगर की सभी मुस्लिम बहुल क्षेत्रों में सफाई फागिंग सैनिटाइजेशन धार्मिक स्थलों के आसपास विशेष सफाई के लिए युद्ध स्तर पर अभियान चलाया जाए।

नगर आयुक्त ने कहा वर्तमान परिस्थितियों में देश और दुनिया कोविड 19 के कारण वैश्विक महामारी से जूझ रही है कोरोना वायरस को संपूर्ण देश वासी एकजुट होकर इसको खत्म करने का प्रयास कर रहे हैं दुआ और इबादत में देश और दुनिया को इस ख़तरनाक वायरस से महफूज़ रखने की दुआ की अपील की। नगर आयुक्त ने बताया जुमा अलविदा को देखते हुए सभी मुस्लिम बस्तियों में सफाई चूने की बेहतर व्यवस्था के साथ-साथ तंग गलियों को भी सैनिटाइज किया जा रहा है इसके साथ-साथ मुस्लिम बस्तियों में नगर निगम संबंधी व्यवस्थाओं पर निगरानी के लिए 35 अधिकारियों सहित 553 कर्मचारियों की 90 टीमें लगाई गई हैं।

उक्त टीमों के साथ 20 ट्रैक्टर, 5 जेसीबी, 10 टिपर, 40 टेम्पो 8 फोगिंग 45 हैंड सेनिटाइजर मशीन, 5 छिड़काव मशीन 15 पेयजल टैंकर, 5 कैटल क्रेचर लगाए गए है और किसी भी समस्या के समाधान के लिए नगर निगम कंट्रोल रूम संख्या 7500441344 व 05712502111 को निरंतर कार्यशील रखा गया है।

नगर आयुक्त ने शहरवासियों से अपील करते हुए कहा मुक़ादस रमजान के आखिरी जुमे पर ज्यादा से ज्यादा इबादत में देश और दुनिया को कोरोना से महफूज रखने की दुआ करें




अनलॉक 1.0: पास बनना बंद, आज से कहीं भी आ-जा सकेंगे