Menu

विनायका इंटरनेशनल कान्वेंट स्कूल में ध्वजारोहण और सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन

Published: January 27, 2020 at 5:58 pm

nobanner
Print Friendly, PDF & Email




वीपीएल न्यूज़, अलीगढ़- 26 जनवरी गणतंत्र दिवस के अवसर पर विनायका इंटरनेशनल कान्वेंट स्कूल में समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में सर्वप्रथम ध्वजारोहण एवं राष्ट्रगान किया गया। इसके उपरांत स्कूल के नन्हे-मुन्ने बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों पर अपनी प्रस्तुति दी।

कार्यक्रम में बच्चों के साथ माताओं ने रैंप पर चलकर वाक की। बच्चों के अभिभावकों ने भी प्रश्न प्रतियोगिता में भाग लिया। बच्चों का उत्साह बढ़ाने के लिए अतिथि लाइन लेडी अर्चना कुलश्रेष्ठ, लाइन लेडी तनुजा गर्ग एवं आगोश एनजीओ की अध्यक्ष बबिता सिंह ने कार्यक्रम में सभी बच्चों को पुरस्कृत किया।

स्कूल के मैनेजर मनोज शर्मा ने कहा कि इस कार्यक्रम के माध्यम से हम बच्चों के साथ उनके माता-पिता की हेजिटेसन खत्म करने एवं आत्मविश्वास को बढ़ाने का प्रयास कर रहे हैं। स्कूल के चेयरमैन रामबाबू शर्मा ने सभी को बधाई देते हुए कहा कि स्कूल में पढ़ाई के साथ विभिन्न कार्यक्रमों का उद्देश्य आप सभी को नवीन युग में प्रकाशित करना है।

कार्यक्रम का संचालन स्कूल की प्रधानाचार्या एकता अरोरा सोनी ने किया। इस दौरान गजेंद्र शर्मा, प्रेम अरोड़ा, लक्ष्मी शर्मा, सीमा शर्मा, नीतू सिंह, जितेंद्र सिंह, विकास राजपूत, रंजना सिंह, शिवांगी, ज्योत्स्ना, रेनू, पूर्णिमा शर्मा, ज्योति अरोड़ा आदि उपस्थित रहे।






जब गोरखपुर में आई थीं डांस गुरु सरोज खान, थकान के बाद भी नहीं तोड़ा प्रशंसकों का दिल