Menu

डीएम-एसएसपी ने बैंक व एटीएम की सुरक्षा को लेकर बैंक अधिकारियों के साथ की बैठक

Published: November 21, 2019 at 7:59 pm

nobanner
Print Friendly, PDF & Email




वीपीएल न्यूज़, अलीगढ़- जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह एवं एसएसपी आकाश कुलहरि ने गुरुवार को कलक्ट्रेट सभागार में जनपद की सभी बैंक व एटीएम की सुरक्षा को लेकर जनपद के सभी बैंक अधिकारियों के साथ बैठक की।

जिसमें उन्होंने बैंक व एटीएम के सीसीटीवी कैमरे और सिक्योरिटी सिस्टम दुरुस्त रखने और बैंक स्टाफ को सतर्क रहने के निर्देश दिए। डीएम श्री सिंह ने सभी बैंक प्रतिनिधियों को बैंक व एटीएम की आंतरिक व बाहरी सुरक्षा व्यवस्था को दुरुस्त करने की सलाह दी है। इसके लिए सभी बैंक में सीसीटीवी कैमरे ठीक कराने के साथ ही हर रोज उनकी मॉनिटरिंग करने के भी निर्देश दिए गए और एटीएम बूथ की सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत करने के लिए सिक्योरिटी गार्ड्स के साथ ही बैंक स्टाफ को भी पूरी तरह सतर्क रहने को कहा गया।

श्री सिंह ने सभी बैंक कर्मचारियों को आपसी सामंजस्य स्थापित करने और किसी भी तरह की संदिग्ध गतिविधियों को देख तत्काल पुलिस को सूचना देने के भी निर्देश दिये। बैठक में एडीएम सिटी राकेश कुमार मालपाणी, एडीएम प्रशासन कृष्णलाल तिवारी, एडीएम वित्त विधान जायसवाल, सिटी मजिस्ट्रेट विनीत कुमार सिंह, एसीएम प्रथम कुलदेव सिंह, एसीएम द्वितीय रंजीत सिंह, एसपी सिटी अभिषेक, लीड बैंक मैनेजर रवेंद्र प्रसाद सहित जनपद के सभी बैंक अधिकारी उपस्थित रहे।