Menu

अलीगढ़: बड़े बकायेदारों पर नगर निगम ने कसा शिकंजा, ठोका ताला

Published: November 21, 2019 at 5:21 pm

nobanner
Print Friendly, PDF & Email




वीपीएल न्यूज़, अलीगढ़- नगर निगम की आय में दिन-प्रतिदिन वृद्धि और निर्धारित लक्ष्य के प्रति वसूली के लिए कड़ा रुख अपनाए हुए नगर आयुक्त सत्य प्रकाश पटेल ने देर रात तक चली समीक्षा में साफ-साफ दो टूक शब्दों में कहा वसूली में लापरवाही किसी भी दशा में बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

नगर आयुक्त के कड़े रुख को देखते हुए कर निर्धारण अधिकारी आरपी सिंह और क्षेत्रीय जोनल अधिकारी अजीत कुमार राय ने गुरुवार तड़के बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए दोदपुर में बड़े बकायेदार एस एम नकवी 564400.00 बकायेदार की दुकान पर निगम का ताला ठोक नोटिस चस्पा कर दिया। नगर आयुक्त ने कहा बड़े बकायेदारों पर रोजाना तालाबंदी की करवाई सुनिश्चित कराई जाए और यदि कोई इस कार्यवाही में विघ्न डालने का प्रयास करता है तो उसके विरुद्ध एफ आई आर दर्ज कराई जाए।

वहीं देर रात नगर आयुक्त के कड़े रुख का सुबह परिणाम देखने को मिला जोन 1 के जोनल अधिकारी अजीत राय ने कहा उनके जोन के बड़े बकायेदारों की सूची तैयार कर ली गई है और रोजाना सुबह तालाबंदी की जाएगी तालाबंदी से पूर्व बड़े बकायेदारों को बकाया जमा करने के लिए सूचना दी गयी है। कार्रवाई में राजस्व निरीक्षक आलोक वर्मा प्रवीण सिंह टीसी विनोद रंजीत साथ थे।

सहायक नगर आयुक्त राजबहादुर सिंह ने कहा प्रतिदिन बड़े बकायेदारों पर तालाबंदी और नोटिस चस्पा करने की कार्रवाई सभी जोनों में की जाएगी ऐसे बकायेदारों को अभिलंब नगर निगम में आकर अपना टैक्स जमा करा दें।






इलाहाबाद हाईकोर्ट बार के ज्वाइंट सेक्रेटरी पर फायरिंग, वकीलों ने घेरी पुलिस चौकी, जमकर हंगामा