Menu

रोटरी क्लब रॉयल ने बीमारी से जूझ रहे तीन वर्षीय बच्चे को दी आर्थिक मदद

Published: August 14, 2019 at 1:05 pm

nobanner
Print Friendly, PDF & Email




वीपीएल न्यूज़, अलीगढ़- रोटरी क्लब ऑफ अलीगढ़ रॉयल द्वारा बुधवार को गंभीर बीमारी से पीड़ित को आर्थिक सहायता दी गई। नई बस्ती निवासी भूपेंद्र सिंह के तीन वर्षीय बेटे बन्नी सिंह ब्रेन ट्यूमर है, जो कैंसर का रूप ले चुका है। जिस की सर्जरी में काफी खर्चा होने के कारण पिता भूपेंद्र सिंह के द्वारा सोशल मीडिया पर देश की आम जनता से मदद की गुहार लगाई थी।

जिसको देखकर रोटरी क्लब ऑफ अलीगढ़ रॉयल के रोटेरियनों ने बच्चे के ईलाज के लिए 41000 की आर्थिक सहायता दी व आगे भी अन्य किसी भी प्रकार की सहायता का भरोसा दिया। इस पर बच्चे के पिता भूपेंद्र सिंह ने रोटरी क्लब रॉयल का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वह हर उस जगह गया जहां से उसे मदद की उम्मीद थी, किंतु उसे निराशा ही हाथ लगी। लेकिन देश की जनता ने उसका दर्द समझा और दिल खोलकर उसकी सहायता कर रहे हैं। जिस कारण ही उसके बच्चे का इलाज हो पा रहा है।

इस अवसर पर शलभ अग्रवाल (अध्यक्ष), अमित अग्रवाल (सचिव), ऋषभ गर्ग, सौरभ महेश्वरी, अंकुर भार्गव, अभिषेक भार्गव, प्रशांत गुप्ता, मीडिया प्रभारी शरद बंसल आदि रोटेरियन उपस्थित थे। जिन्होंने परम पिता परमेश्वर से बच्चे के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना की।






आप भी हैं डायबिटीज के मरीज तो इन बातों का रखें खास ध्यान