Menu

एसीएम द्वितीय ने अवैध तरीके से खड़े बालू, बजरी से भरे 3 ट्रैक्टरों को पकड़ा, कई का किया चालान

Published: July 1, 2019 at 8:56 pm

nobanner
Print Friendly, PDF & Email




वीपीएल न्यूज़, अलीगढ़- डीएम चंद्र भूषण सिंह को क्वार्सी क्षेत्र के क्वार्सी चौराहे से अतरौली-रामघाट रोड पर बालू, बदरपुर व बजरी से भरे ट्रक व ट्रेक्टर खड़े होने की शिकायत के दिनों से मिल रही थी। शिकायत का संदर्भ लेते हुए डीएम ने एसीएम द्वितीय श्रीमती अंजुम बी को जांचकर कार्यवाही करने के निर्देश दिए।

डीएम के निर्देशों के अनुपालन में एसीएम द्वितीय श्रीमती अंजुम बी ने सोमवार को क्वार्सी चौराहे से अतरौली – रामघाट रोड पर अचानक छापामार कार्यवाही की। इस कार्यवाही में 9 ट्रक व ट्रेक्टर को बालू, बदरपुर से लदे हुए पकड़ा। पकड़े गए ट्रैक्टर्स का चालान कर 3 ट्रैक्टरों को क्वार्सी थाने में बन्द कराया और बाकी 6 को एआरटीओ को कार्यवाही के लिए सौंप दिया। इसके साथ ही पकड़े गए ट्रक व ट्रेक्टर को एआरटीओ को सीज करने के निर्देश दिए।

एसीएम द्वितीय अंजुम बी ने बताया ने बताया कि इस कार्यवाही के समय वहां खड़े ट्रैक्टर्स के एक ठेकेदार अवैध रूप से 700 रुपये की रसीद काट रहा था, जो कार्यवाही उन्हें देखकर अपनी बुलेट मोटरसाईकल छोड़कर भाग गया। मोटरसाईकल को एआरटीओ को सौंप कर उसके मालिक को नोटिस जारी कर तलब करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि जिलाधिकारी के निर्देश पर यह कार्यवाही की गई है। बालू, बदरपुर व बजरी खड़े करने के लिए नुमायश मैदान चयनित है और क्वार्सी क्षेत्र में अवैध रूप से खड़े किये जा रहे थे इसलिए कार्यवाही की गई है।






यूपी में टिड्डी दल के हमले की आशंका, इटावा समेत कई जिलों में अलर्ट जारी