Menu

अलीगढ़: शहर में चलेंगीं सिर्फ पंजीकृत टिर्री, जाम से मुक्ति दिलाने को रविवार से चलेगा अभियान

Published: June 14, 2019 at 10:04 pm

nobanner
Print Friendly, PDF & Email




वीपीएल न्यूज़, अलीगढ़- डीएम चन्द्र भूषण सिंह शहर के जाम को लेकर अत्यंत गंभीर हैं। पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों के साथ शुक्रवार को बैठक करते हुए डीएम ने नगर आयुक्त और एसपी ट्रैफिक को निर्देश दिए कि शहर में जिन कारणों से जाम की समस्या है उसका निदान हर हाल में किया जाए।

एसपी ट्रैफिक अजीजुल हक़ ने बताया कि शहर में अधिकांश जाम की समस्या का सबसे बड़ा कारण है टिर्री। उन्होंने कहा कि जो टिर्री पंजीकृत हैं वही टिर्री शहर में संचालित हों और बाकी सभी टिर्री जब्त की जाएं।

एसपी ट्रैफिक के अनुरोध पर डीएम श्री सिंह ने नगर आयुक्त सत्य प्रकाश पटेल को निर्देश दिए कि जितनी टिर्रियाँ पंजीकृत हैं, उन पर पंजीकृत होने का कोई नंबर या निशान बनाया जाए। जिससे उनकी पहचान की जा सके। इसके साथ ही डीएम ने नगर आयुक्त व एसपी ट्रैफिक को निर्देश दिया कि रविवार 16 जून को अभियान चलाकर सभी टिर्रियाँ को नुमाइश मैदान में एकत्रित कर लिया जाए और जो टिर्री पंजीकृत है उसी को शहर में संचालित करने की अनुमति दी जाए। जो टिर्री पंजीकृत नहीं है उसका तत्काल वहीं पंजीकरण किया जाए और यदि कोई टिर्री मालिक पंजीकरण नहीं कराता है तो उसे नुमाइश मैदान में ही जब्त कर लिया जाए।

डीएम श्री सिंह के निर्देश पर नगर आयुक्त व एसपी ट्रैफिक ने बताया कि रविवार 16 जून को अभियान चलाकर सभी टिर्रियों को नुमाइश मैदान में इकट्ठा किया जाएगा और अपंजीकृत टिर्रियों को जब्त कर लिया जाएगा।






Leave a Comment

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>