Menu

जौली ब्यूटी केयर द्वारा महिलाओं के चेहरे की समस्याओं को लेकर दो दिवसीय सेमिनार 15 जून से

Published: June 12, 2019 at 7:28 pm

nobanner
Print Friendly, PDF & Email




वीपीएल न्यूज़, अलीगढ़- शहर में बढ़ रही धूल व प्रदूषण के कारण हो रही महिलाओं को चेहरे पर परेशानी को लेकर उनको जागरूक करने के लिए एक सेमिनार का आयोजन 15 व 16 जून को जौली ब्यूटी केयर द्वारा किया जाएगा। यह जानकारी बुधवार को पत्रकारवार्ता कर दी गई।

वर्तमान में शहर की एक बड़ी समस्या उड़ती धूल व बढ़ता प्रदूषण आज के भागदौड़ की जिंदगी में एक बड़ी समस्या बन चुकी है। इसके ही मध्य नजर रखते हुए जौली ब्यूटी केयर के माध्यम से महिलाओं के त्वचा पर होने वाली समस्याओं को लेकर एक सेमिनार का आयोजन रखा गया है। इस समय नार में महिलाओं को बिल्कुल फ्री विशेष जानकारियां व शरीर में हो रही कमी के विषय में जानकारियां सुलभ कराई जाएंगी। साथ ही विज्ञापनों द्वारा अपने चेहरे पर लगाने वाले क्रीमों से हो रहे इनफेक्शन से रूबरू किया जाएगा।

रफत जॉली ने ने बताया कि जौली ब्यूटी केयर ने वर्ल्ड फेमस कंपनी 03 प्लस के माध्यम से इस सेमिनार का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि जौली ब्यूटी केयर एक ऐसी संस्था है जोकि दो दशक से समाज में अपनी पूरी भागीदारी निभाते हुए समय-समय पर अनेकों प्रकार के कार्य करती आई है आज भी घरेलू महिलाएं व कामकाजी महिलाओं के लिए एक सेमिनार का आयोजन रखा गया है इस सेमिनार में हमारी तरफ से बिल्कुल फ्री 15 वा 16 जून को एक विशेषज्ञ टीम के द्वारा महिलाओं की त्वचा के लिए विशेष जानकारियां दी जाएंगी इधर संजौली ने भी मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि आज जहां सिर्फ बड़े शहरों में इस तरह के कार्य किए जाते हैं हमारा उद्देश है कि अलीगढ़ शहर में भी महिलाओं को जागरूक किया जाए। प्रेसवार्ता में रिचा शर्मा, रफत जोली, सना जोली, फरहा, रोशन जोली, आदि लोग उपस्थित रहे।