Menu

अलीगढ़ की डा.शिल्पी गुप्ता, कनिका एवं बुलन्दशहर की अभितेष ने किया यूपी का नाम रोशन

Published: June 1, 2019 at 5:59 pm

nobanner
Print Friendly, PDF & Email




वीपीएल न्यूज़, अलीगढ़ 1 जून- दिल्ली के एक रिसोर्ट में दीवालीसियस मिसेस इंडिया 2019 ब्यूटी पेजेंट का आयोजन किया गया। इस मुकाबले में देश के विभिन्न राज्यों से 30 प्रतिभागियों ने प्रतिभाग किया। इस महामुकाबले में यूपी के अलीगढ़ से डा.शिल्पी गुप्ता, कनिका वर्मा एवं बुलन्दशहर से अभितेष चौधरी ने यूपी राज्य का प्रतिनिधित्व किया।

इस प्रतियोगिता के फिनाले में डा.शिल्पी गुप्ता ने प्लस साइज की कैटेगरी में मिसेस प्लस इंडिया यूनिवर्स 2019 का खिताब जीता, कनिका वर्मा ने मिसेस इंडिया यूनिवर्स सैकण्ड रनर अप और अभितेष चौधरी ने माॅडल ऑफ द ईयर का खिताब जीतकर अलीगढ़, बुलन्दशहर समेत पूरे उत्तर प्रदेश का नाम रोशन किया है। इस प्रतियोगिता के ऑडिशन पिछले महीने में पूनम सारस्वत के सहयोग से लिये गये थे। फिनाले से पहले इनको इस आयोजन की आयोजक कम्पनी दीवालीसियस मिसेस यूनिवर्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा सभी फाइनलिस्ट को दिल्ली में 4 दिन की गू्रमिंग क्लासेज दी गयीं।

इस प्रतियोगिता के फिनाले को जज करने के लिये बिग बाॅस फेम अरशी खान, टीवी अदाकारा सोमा राठौर, मिसेस यूनिवर्स की ब्रांड एम्बेस्डर रश्मि सचदेवा, रूचिका ढ़ींगरा, डा.मनोरथ खुल्लर ने किया। खिताब जीने के बाद इन सभी विजेताओं का उद्देश्य अपने-अपने शहर की महिलाओं के लिए कुछ करने की इच्छा है और वो उनकी छुपी हुयी प्रतिभाओं को बाहर निकालना चाहती हैं। और इसके साथ ये अब नवम्बर माह में होने वाले मिसेस यूनिवर्स जो कि एक अन्तराष्ट्र्रीय ब्यूटी पेजेन्ट है, उसमें भाग लेने की तैयारी कर रही हैं। इस प्रतियोगिता का संचालन/होस्ट अलीगढ़ की प्रगति चौहान ने किया था। इस अवसर पर नरेश मदान, पूनम सारस्वत प्रगति चैहान आदि उपस्थित थे।






बरेली में स्वास्थ्यकर्मीं समेत 13 और कोरोना संक्रमित