Menu

नशीले पदार्थ की बिक्री रुकवाने सहित जनसुनवाई में आईं 12 शिकायतें

Published: April 26, 2019 at 7:20 pm

nobanner
Print Friendly, PDF & Email

वीपीएल न्यूज़, अलीगढ़- डीएम चंद्रभूषण सिंह के निर्देशों के अनुपालन में एडीएम सिटी राकेश कुमार मालपाणी व सिटी मजिस्ट्रेट नलिनी कांत ने संयुक्त रूप से फरियादियों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं को सुना। जनसुनवाई के दौरान लगभग 12 शिकायतें जिसमें विद्युत, अवैध कब्जा व अन्य शिकायत प्राप्त हुई।

मोहल्ला नगला मसानी मास्टर चौक थाना दिल्ली गेट ने शरारती तत्वों द्वारा मोहल्ले में स्मैक व अन्य नशीला पदार्थ खुलेआम बिक्री रुकवाने के संबंध में एडीएम सिटी को प्रार्थना पत्र दिया। उक्त प्रार्थना पत्र का संज्ञान लेकर एडीएम सिटी श्री मालपाणी ने एसएसपी को आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिए।

आभा माहेश्वरी मैरिस रोड नए सीवर डिस्चार्ज को वैधानिक रूप से नगर निगम के सीवर से जोड़ा जाना था, को ना जोड़ कर मेरे निजी सीवर मैन हॉल में जोड़ दिया है के संबंध में सिटी मजिस्ट्रेट नलिनी कांत सिंह को प्रार्थना पत्र दिया। उक्त प्रार्थना पत्र का संज्ञान लेकर सिटी मजिस्ट्रेट ने नगर आयुक्त अलीगढ़ को जांच कर आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिए। जन सुनवाई के दौरान प्राप्त शिकायत के निस्तारण के निर्देश संबंधित विभाग के अधिकारियों को दिए।

गोरखपुर में मिले 6 नए कोरोना पॉजिटिव, एक संक्रमित की मौत, जिले में संक्रमितों की संख्या हुई 60