Menu

भाजपा महानगर महिला मोर्चा ने किया “खिचड़ी भोज” का आयोजन

Published: January 14, 2019 at 8:53 pm

nobanner
Print Friendly, PDF & Email




वीपीएल न्यूज़, अलीगढ़- भाजपा महानगर महिला मोर्चा की तरफ से मकर संक्रांति के अवसर पर “समरसता दिवस” के रूप में महानगर अध्यक्ष मधुलिका राघव के नेतृत्व में रामलीला ग्राउंड में “खिचड़ी भोज” कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि महानगर अध्यक्ष विवेक सारस्वत ने सभी महिला मोर्चा की बहनों को मकर संक्रांति की बधाई देते हुए कहा कि आज महिला मोर्चा द्वारा आयोजित “खिचड़ी भोज“ कार्यक्रम का बहुत ही अच्छा और सफल आयोजन किया है। उसके लिए सारी टीम की सराहना की जाती है और उन्होंने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव किसी युद्ध से कम नहीं है। यह दो विचारधाराओं की लड़ाई है और हमारा प्रण है कि हम नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाएं। इसके लिए उन्होंने महिला मोर्चा को जी जान से जुट जाने का आह्वान किया।

 महिला मोर्चा की अध्यक्ष मधुलिका राघव ने खिचड़ी भोज के सम्बन्ध में कहा कि इस तरह के कार्यक्रम समाज में होते रहने चाहिए। इनसे आपसी प्यार और भाई चारे की भावना बढती है। उन्होंने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी के कार्यकाल में देश का बहुत विकास हो रहा है, सबका साथ, सबका विकास का नारा देशभर में बुलंद हो रहा है। महिला सशक्तिकरण और उनके उत्थान के लिए पीएम मोदी ने बहुत काम किया है और 2019 में उनको पुनः प्रधानमंत्री बनाने के महिला मोर्चा लिए पूरी कर्मठता से कार्य कर रही है।

कार्यक्रम में महामंत्री मनीष राय, महानगर मंत्री अश्विनी राघव, राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य राहुल शर्मा, विस्तारक रामेन्द्र शर्मा, भारत पाटनी, अर्जुन सक्सेना, वाई .के.वार्ष्णेय, हरी बाबु गुप्ता, सुमित गोटेवाल, अल्का वार्ष्णेय, संगीता वार्ष्णेय, रूचि गोटेवाल, भारती सिसोदिया, दया शर्मा, ज्योति पम्मी, मंजू सैनी, अंजू शर्मा, गौरी आर्या, कविता, अल्का चौधरी, रूबी उपाध्याय, पूनम वशिष्ठ, यशोदा गौड़, मधु राजपूत आदि उपस्थित रही।






Leave a Comment

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>