Menu

भाजपा महानगर महिला मोर्चा की बैठक में आगामी चुनावों को लेकर हुई चर्चा

Published: January 12, 2019 at 9:17 pm

nobanner
Print Friendly, PDF & Email




वीपीएल न्यूज़, अलीगढ़- भाजपा महानगर महिला मोर्चा की एक बैठक का आयोजन शनिवार को बारहद्वारी स्थित पार्टी कार्यालय पर किया गया। बैठक की अध्यक्षता महानगर अध्यक्ष सुश्री मधुलिका राघव ने की और संचालन महामंत्री भारती ने किया।

बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश महामंत्री अर्चना मिश्रा और विशिष्ट अतिथि के रूप में अलीगढ़ महानगर प्रभारी रनिता सिंह उपस्थित रहीं। बैठक में महानगर और मंडल की सम्पूर्ण कार्यकारिणी सैक्टर और बूथ की बहनें भी सम्मिलित हुई।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि अर्चना मिश्रा जी ने जनवरी 2019 से 8 मार्च 2019 तक आयोजित होने वाले आगामी कार्यक्रमों पर चर्चा करते हुए कहा कि यह चुनावी वर्ष है और हम सभी महिला मोर्चा को पूरी मेहनत और लगन से कार्य करना है और 2019 में पुनः प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को विजयी बनाना है। मुख्य अतिथि ने सभी उपस्थित महानगर और मंडल की बहनों को बूथ को कैसे जीता जाए इसके कुछ गुण बताये और कहा कि आज हमारा सिर्फ महिला मोर्चा के नाते ही नहीं एक भारतीय नागरिक होने के नाते पूरा फर्ज बनता है कि देश को सही दिशा की ओर ले जाने वालों का साथ दें। उन्होंने कहा कि 13,14,15 जनवरी को महिला मोर्चा प्रत्येक जिले में समरसता दिवस मंनाने जा रहा है।

महानगर महिला मोर्चा प्रभारी रनिता सिंह ने कहा कि आज सारा विपक्ष एक हो गया है। यह इस बात को सिद्ध करता है कि हमारे प्रधानमंत्री सही दिशा दे रहे हैं। देश को और कोई भी पार्टी उनसे अकेले टक्कर नहीं ले पा रही है। इस लिए एकजुट होकर आ रहे हैं मगर जनता सब जानती है और इसे स्वार्थी लोगो को जनता मुहतोड़ जबाब देगी और 2019 में पुनः मोदी जी को विजयी बनाएगी।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से महानगर अध्यक्ष मधुलिका राघव, भारती सिसोदिया, कृष्णा, मधु राजपूत, दया शर्मा, उपासना ज्योति पम्मी, मंजू सैनी, अंजू शर्मा, अनीता गर्ग, रीना उपाध्याय, गौरी आर्या, कविता, रूबी उपाध्याय, बीना, प्रीती, पायल, पूजा, सोनी वार्ष्णेय, रूबी आसिफ खान आदि उपस्थित रही।