Menu

मडराक कस्तूरबा विद्यालय मामले में 3 शिक्षिकाओं की सेवा समाप्त, अन्य स्कूल से वार्डन व शिक्षिका सम्बद्ध

Published: October 22, 2018 at 8:16 pm

nobanner
Print Friendly, PDF & Email




वीपीएल न्यूज़, अलीगढ़- मडराक कस्तूरबा बालिका विद्यालय के वायरल वीडियो प्रकरण में जांच के पश्चात बीएसए डॉ. लक्ष्मीकांत पांडेय की रिपोर्ट पर सीडीओ दिनेश चन्द्र की संस्तुति के साथ डीएम चन्द्र भूषण सिंह के द्वारा मडराक कस्तूरबा विद्यालय की वार्डन के साथ साथ तीन पूर्णकालिक शिक्षिकाओं की तत्काल प्रभाव से सेवा समाप्त कर दी गईं।

वार्डन सहित तीन पूर्णकालिक शिक्षिकाओं की सेवा समाप्त होने से विद्यालय में छात्राओं के पठन-पाठन पर प्रतिकूल प्रभाव न पड़े, इसके लिए डीएम के निर्देश पर बीएसए डॉ. पांडेय ने ब्लॉक इगलास के कस्तूरबा गांधी विद्यालय कजरौठ की वार्डन रूपम दुबे को वार्डन तथा ब्लॉक जवां के कस्तूरबा गांधी विद्यालय मंजूरगढी की पूर्णकालिक शिक्षिका सरिता को मडराक कस्तूरबा गांधी विद्यालय में अग्रिम आदेशों तक सम्बद्ध किया है।

बीएसए डॉ. पांडेय ने बताया कि डीएम व सीडीओ के निर्देश पर वरदान रूपम दुबे व पूर्णकालिक शिक्षिका सरिता को आज ही मडराक विद्यालय में कार्यभार ग्रहण करने के निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने यह भी बताया कि डीएम के निर्देश पर सभी कस्तूरबा विद्यालयों में सघन निरीक्षण कराने की कार्यवाही अमल में लाई जा रही है जिससे इस प्रकार के प्रकरण की पुनरावृत्ति किसी भी विद्यालय में न हो सके।






Leave a Comment

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>