Menu

भाजपा महिला मोर्चा की क्षेत्रीय बैठक का आयोजन, 16 जिलों के पदाधिकारियों ने लिया भाग

Published: October 20, 2018 at 10:33 pm

nobanner
Print Friendly, PDF & Email




वीपीएल न्यूज़, अलीगढ़- भाजपा महिला मोर्चा की क्षेत्रीय बैठक का आयोजन जिला अलीगढ़ में भाजपा महानगर कार्यालय बारहद्वारी पर किया गया। मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश महामंत्री रश्मि रावल उपस्थित रहीं। विशिष्ट अतिथि के रूप में क्षेत्रीय अध्यक्ष माननीया बविता चौहान, क्षेत्रीय प्रभारी रश्मि धाकड़ जी उपस्थित रहीं। कार्यक्रम की अध्यक्षता क्षेत्रीय अध्यक्षा बविता चौहान ने की और कार्यक्रम क़ा संचालन क्षेत्रीय महामंत्री व जिला प्रभारी मधु शर्मा, महानगर प्रभारी नीलम पांडेय ने संयुक्त रूप से किया।

सर्वप्रथम कार्यक्रम क़ा शुभारम्भ कार्यक्रम की मुख्य अतिथि महिला मोर्चा की प्रदेश महामंत्री रश्मि रावल ने दीप प्रज्वलित करके किया। कार्यक्रम में ब्रज क्षेत्र के 16 जिलो की जिला अध्यक्षा, महानगर अध्यक्षा और क्षेत्रीय कार्यकारणी के समस्त पदाधिकारी और सदस्य उपस्थित रहे। अलीगढ महानगर और जिले की पदाधिकारी और मंडल अध्यक्ष उपस्थित रहीं।

मुख्य अतिथि रश्मि रावल ने कहा कि भाजपा सरकार महिला सशक्तिकरण के क्षेत्र में बहुत जोर शोर से कार्य कर रही है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा चलायी गयी योजना बेटी बचाओ, बेटी पढाओ ,उज्जवला योजना आदि योजनाओं के बारे में विस्तृत रूप से चर्चा की और मंडल स्तर पर बूथ कार्यकारणी गठन पर और भाजपा महिला मोर्चा के आगामी कार्यक्रमों पर योजनाबद्ध तरीके से विस्तार से चर्चा की।

क्षेत्रीय प्रभारी रश्मि धाकड़ और क्षेत्रीय अध्यक्षा बबिता चौहान जी ने सभी उपस्थित बहनों से आह्वान किया कि जिस तरह सभी बहनों ने मेहनत और लगन से कार्य करके पहले भाजपा को जिताकर नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाया था, उसी तरह 2019 में हमें चाहे कितनी भी मेहनत करनी पड़े हम मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनायेंगे।

कार्यक्रम के अंत में जिला अध्यक्षा विमलेश वर्मा और महानगर अध्यक्षा मधुलिका राघव ने संयुक्त रूप से सभी उपस्थित अतिथिओं क़ा और बहनों क़ा आभार व्यक्त किया।

कार्यक्रम में महिला मोर्चा की सभी क्षेत्रीय टीम, प्रदेश कार्यकारणी सदस्य संगीता वार्ष्णेय और अन्य जिलों की जिला अध्यक्ष मिथलेश, मनीषा गुप्ता, अखिलेश गुप्ता, शुभ्रा सिंह, गौरी आर्या, मंजू सैनी, पल्लवी वार्ष्णेय, भारती सिसोदिया, मधु राजपूत, प्रीती वार्ष्णेय, ममता सूर्यवंशी, रूबी उपाध्याय, रीना उपाध्याय, सजनी वार्ष्णेय, अंजू शर्मा, सुनीता शर्मा, विजया देवी व महिला मोर्चा की सभी मंडल की टीम की पदाधिकारी उपस्थित रहीं।