Menu

भाजपा महानगर महिला मोर्चा ने लगाई “स्वच्छता की पाठशाला”

Published: September 24, 2018 at 6:51 pm

nobanner
Print Friendly, PDF & Email





वीपीएल न्यूज़, अलीगढ़- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान के तहत मनाये जा रहे सेवा सप्ताह के अंतर्गत रविवार को भाजपा महानगर महिला मोर्चा के बैनर तले महानगर अध्यक्ष मधुलिका राघव और गाँधी नगर मंडल अध्यक्ष प्रीती वार्ष्णेय के नेतृत्व में महिला कार्यकर्ताओं द्वारा गाँधीनगर मंडल के मोहल्ला द्वारिकापुरी में स्वच्छता अभियान चलाया जिसके अंतर्गत “स्वच्छता की पाठशाला” कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

स्वच्छता की पाठशाला में महिलाओ को स्वच्छता की उपयोगिता और स्वास्थ्य पर चर्चा की गयी महानगर महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने हाथों में झाडू लेकर द्वारिकापुरी से अचल सरोवर तक सड़क की सफाई की। महानगर अध्यक्ष मधुलिका राघव ने कहा कि वक्त आ गया है कि हर कोई स्वच्छता की जरुरत को समझें। पढ़े लिखे और जानकार होने क़ा मतलब सबसे पहले तो यही है कि हम सब अपने आसपास सफाई को सुनिश्चित करें।

इस अवसर पर उन सभी महिलाओं को सम्मानित भी किया गया जिनके घरों और आस पास में सफाई पायी गयी जिससे कि अन्य महिलाओं को स्वच्छता को लेकर प्रेरणा मिल सके। मंडल अध्यक्ष प्रीती वार्ष्णेय ने सभी मोहल्ले वालो से सहयोग कर स्वच्छ व स्वस्थ भारत के संकल्प को पूरा करने के लिए आम लोगों को जागरूक करने की अपील की।

इस मौके पर पूर्व महानगर अध्यक्ष कृष्णा गुप्ता, विमलेश चौहान, भारती, सोनी वार्ष्णेय, अनीता, मधु राजपूत, ममता, रमा, ज्योति, अल्का, सरला, रजनी, दीपा आदि उपस्थित रहीं।






Leave a Comment

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>