Menu

सनकिंग ने लांच की सोलर लैम्प्स की नयी श्रृंखला

Published: September 13, 2018 at 8:58 pm

nobanner
Print Friendly, PDF & Email




वीपीएल न्यूज़, अलीगढ़ 13 सितम्बर- सनकिंग कम्पनी ने आज जीटी रोड स्थित होटल बनवारी पैलेस में डीलर मीट का आयोजन किया जिसमें कम्पनी ने अपने उत्पादों के बारे में अपने डीलरों को विस्तार से जानकारी दी। सनकिंग के जोनल सेल्स मेनेजर कौशल चाहर ने दीप प्रज्जवलित करके कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इकाॅनामिक टाइम्स मोस्ट प्राॅमिसिंग अवार्ड जीतने वाली भारत की प्रमुख सोलर उत्पाद कम्पनी ग्रीनलाइट प्लेनेट ने गुरुवार को सनकिंग सोलर लैम्प्स की नयी सीरीज लांच की।

यह नए उत्पाद कंपनी के वार्षिक वितरक मीट में लांच किये गये। लांच किये गये उत्पादा सनकिंग पिको प्लस, सनकिंग प्रो 200, सनकिंग प्रो 300, सनकिंग प्रो 400 कंपनी के मौजूदा सबसे ज्यादा बिकने वाले सोलर लैंप के अपग्रेड वर्जन है। यह नयी पीढ़ी के सोलर लैम्प्स, अपने लोकप्रिय फलैक्सिबल डिजायन और लगभग अट्ट निर्माण को बनाये रखते हुये ग्राहकों को कम लागत पर ज्यादा चमक और फोन चार्जिंग क्षमता प्रदान करने का दावा करते है।

कंपनी के जोनल सेल्स मेनेजर कौशल चाहर ने कहा हमारे में किये गये सुधार आधुनिक ग्रामीण परिवारों की बदलती हुई जरूरतों के लिए प्रतिसाद है। बाजार में मौजूदा विकल्प जैसे की कम गुणवत्ता वाले बैटरी या सौर संचालित और केरोसिन लैंप हैं जिनमें उच्च पुनरावर्ती लागत, कम टिकाऊपन और कोई वारंटी नहीं है। ये रोशनी के अप्रभावी स्त्रोत हैं और ये आज के ग्राहकों की आवश्यकताओं को पूरा नहीं कर सकते जो इलैक्ट्रीकल ग्रिड पर मानक घरेलू रोशनी और अपने स्मार्टफोन को चार्ज करने के लिए अधिक पावर के साथ, चमकदार रोशनी की अपेक्षा करते हैं।

आधुनिकीकृत, उच्च प्रदर्शन वाले लैंप की नई कतार आधुनिक ग्रामीण ग्राहक की आवश्यकताओं को पूरा करती। हमारे वितरकों और रिटलर्स द्वारा दिखाया गया बेहतर प्रतिसाद है और जोश, आॅफ ग्रिड लाइटिंग अनुभाग को नाकाम करने के लिए इन उत्पादों में मौजूद संभावनाओं के बारे में हमें आश्वस्त बनाता है।

कंपनी के जोनल बिजनेस मैनेजर कुशल चाहर ने नए प्रोडक्ट की खूबियों के बारे में बताते हुये बताया कि नई सनकिंग सीरीज लैंप में पिछले माॅडल की तुलना में लगभग दोगुनी फोन चार्जिंग क्षमता और चमक है। लेकिन बेहतर कुशलता और सुव्यवस्थित डिजायन के कारण पे पहले से कम कीमती है। तकनीकी सुधारों में उच्च क्षमता वाली बैटरीयां और बडे सोलर पैनल (5.5) शामिल है। इलैक्ट्रीकल व्हीकल निर्माताओं से ली गई लिथियम बैटरीयां पिछले लैंटर्न बैटरियों की ऊर्जा क्षमता से लगभग दोगुना ऊर्जा प्रदान करती है। कंपनी ने विशिष्ट उपयोग परिदृश्यों के अन्तर्गत छः वर्षाें का जीवनकाल देने के लिए नई बैटरी चयन सावधानी से किया था।

इस अवसर पर रीजनल सेल्स मैनेजर संदीप ध्यानी, एरिया सेल्स मैनेजर सौरभ यादव, एरिया एजूकेटिव बिट्टन सिंह, डिस्ट्रीब्यूटर सारिब अहमद आदि उपस्थित थे।






Leave a Comment

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>