Menu

अलीगढ़ पुलिस ने ई-रिक्शा चालक की हत्या का किया खुलासा, तीन गिरफ्तार

Published: June 10, 2018 at 6:56 pm

nobanner
Print Friendly, PDF & Email





वीपीएल न्यूज़, अलीगढ़- थाना क्वार्सी पुलिस ने गत 22 मई को ई-रिक्शा चालक आकाश की हत्या करने वाले 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया है। पुलिस ने आरोपियों से लूटी गई ई रिक्शा व हथौड़ा बरामद किया है।

एसएसपी अजय कुमार साहनी ने बताया कि क्वार्सी पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर जीवनगढ़ की पुलिया से तीन आरोपियों को पकड़ लिया। पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने कबूल किया कि वह ई-रिक्शा भाड़े पर अनूपशहर रोड पर ले गए और एकांत स्थान पर ई-रिक्शा चालक को जान से मार दिया। ई-रिक्शा और उससे 6200 रुपए लूट लिए। ऐसा ही एक अन्य मामले में 05 मई को ई-रिक्शा चालक चांद को भाड़े पर अनूपशहर रोड पर ले गए। वहां उसे हथौड़ा मारकर लहूलुहान कर उसका ई-रिक्शा और जेब में रखे 900 रुपए लूट लिए। पकड़े आरोपियों में सलमान पुत्र मुनव्वर निवासी जाकिर नगर थाना क्वार्सी, सलमान पुत्र मो. निजाम निवासी जाकिर नगर गली नं. 12 थाना क्वार्सी और लियाकत पुत्र मोहम्मद निवासी निबरी रोड शाहजमाल थाना देहली गेट हैं।

गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में थाना प्रभारी संजीव कुमार दुबे, उपनिरीक्षक धर्मेंद्र सिंह, उपनिरीक्षक ब्रह्माशंकर, कां. जितेंद्र, कां. राजकुमार शामिल रहे।






Couldn't read the feed url