Menu

अलीगढ़: पुलिस ने मोबाइल IMEI बदलने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को दबोचा, सैकड़ों मोबाइल बरामद

Published: June 10, 2018 at 6:27 pm

nobanner
Print Friendly, PDF & Email





वीपीएल न्यूज़, अलीगढ़- थाना देहली गेट पुलिस और सर्विलांस टीम को मोबाइल की आईएमआई चेंज करने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को पकड़ने में कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने 61 मोबाइल विभिन्न कंपनी के जिनकी आईएमआई नंबर हैं और 47 मोबाइल जिनकी ईएमआई नंबर नहीं है बरामद किए हैं। साथ ही लेपटॉप, आईएमआई नंबर बदलने वाली मशीन व उपकरण कब्जे में लिए हैं। यह मोबाइल लूट और चोरी किये हुए हैं।

एसएसपी अजय कुमार साहनी ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने देहलीगेट इलाके के जीडी पब्लिक स्कूल के पास ऐके इलेक्ट्रॉनिक की दुकान पर छापेमारी की। जहां से पुलिस ने लूट व चोरी किये गए मोबाइल बरामद किए। जिनमें से कई मोबाइल के असली आईएमआई नंबर बदले हुए हैं और कई मोबाइल के आईएमआई नंबर बदले जाने की तैयारी थी। एसएसपी ने पुलिस टीम को पुरुस्कार देने की घोषणा की है।

एसएसपी ने बताया कि दुकान से 3 लेपटॉप, हार्डडिस्क, केवल, आईएमआई नंबर बदलने वाले उपकरण मिले हैं। पुलिस ने मौके से तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। जिनमें धर्मेंद्र कुमार पुत्र जुगलकिशोर निवासी तुर्कमान गेट थाना कोतवाली, अमित प्रजापति व अरुण पुत्र लक्ष्मी नारायण निवासी नगला मसानी थाना देहली गेट शामिल हैं। धर्मेंद्र पूर्व में शहर की कई मोबाइल की दुकानों पर काम कर चुका है। उसने ही अपने दुकान मालिक से दिल्ली की गफ्फार मार्किट से आईएमआई बदलने का सामान मंगाया था। एसएसपी ने पुलिस टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।






Couldn't read the feed url