Menu

अलीगढ़ : छह वर्षीय मासूम का अपहरण, 15 लाख की मांगी फिरौती

Published: June 6, 2018 at 9:56 pm

nobanner
Print Friendly, PDF & Email




वीपीएल न्यूज़, अलीगढ़- कोतवाली इगलास इलाके के गांव ताहरपुर में बुधवार की सुबह घर से बाहर गए एक बच्चे के अपहरण का मामला प्रकाश में आया है। अपहरणकर्ताओं ने फिरौती के लिए फ़ोन कर 15 लाख रुपये की मांग की है। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस और सर्विलांस टीम बच्चे की तलाश में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक गांव ताहरपुर निवासी दानवीर शर्मा के दो बच्चे हैं, जिनमें से 6 वर्षीय बेटा अनुज बुधवार की प्रातः अपनी मां से जामुन लाने की कह कर घर से गया था। काफी समय बाद जब अनुज घर नहीं लौटा तो परिजनों को उसकी चिंता हुई और उसे तलाश किया गया। लेकिन बच्चे का कहीं कोई पता नहीं चला। बताया जा रहा है कि दोपहर अनुज के पिता पर एक फोन आया जिसमें पन्द्रह लाख की फिरौती मांगी गई है। बेटे के अपहरण की जानकारी पर परिजनों के होश उड़ गए। बच्चे की मां अपहरण की बात सुनकर बेहोश हो गई।

घटना की सूचना परिजनों द्वारा इलाका पुलिस को दी गई। मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत पुलिस बच्चे की तलाश में जुट गई और सर्विलांस टीम को जानकारी दी। सीओ राम आशीष यादव ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस और सर्विलांस टीम बच्चे की बरामदगी के लिए जुटी हुई हैं।






बसपा विधायक विनय शंकर तिवारी और उनकी पत्नी के खिलाफ सीबीआई ने दर्ज की एफआईआर, घोटाले का लगा है आरोप