Menu

गांधीपार्क पुलिस ने वाहन चोर गिरोह के पांच सदस्यों को दबोचा, 2 बाइक बरामद

Published: May 19, 2018 at 7:18 pm

nobanner
Print Friendly, PDF & Email




वीपीएल न्यूज़, अलीगढ़- थाना गांधी पार्क पुलिस ने बस स्टैंड पर वाहन चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर चोरी की बाइक बेचने जा रहे पांच चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से चोरी की दो बाइक बरामद की हैं।

जानकारी के अनुसार थाना गांधीपार्क प्रभारी निरीक्षक रविन्द्र कुमार सिंह अपने हमराह फोर्स के साथ बस स्टैंड के पास वाहन चेकिंग कर रहे थे, तभी मुखबिर से सूचना मिली कि शाहकमाल रोड पर तीन लोग चोरी की बाइक बेचने की फिराक में हैं। पुलिस टीम ने तुरंत सूचना पर तीन लोगों को वहां से बाइक सहित पकड़ लिया। पूछताछ के दौरान तीनों ने कबूल किया कि वह बाइक चोरी कर बेच देते है। पुलिस को उन्होंने अपने दो साथियों के नाम भी बताए। पुलिस ने उन दोनों को भी गिरफ्तार कर लिया हैं। उनकी निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की एक और बाइक बरामद की है।

गिरफ्तार होने वाले चोरों के नाम मोहित पुत्र रामदास निवासी सराय वृंदावन, थाना सासनीगेट, आकाश पुत्र देवकस, निवासी नई गोपालपुरी थाना सासनीगेट, शिवम निवासी भुजपुरा थाना कोतवाली, राकेश और भीमसेन निवासी बरौली फत्तेखां थाना मडराक हैं।

गिरफ्तार करने वाली टीम में इंस्पेक्टर रविन्द्र कुमार सिंह, एसआई गोपाल सिंह, एसआई केशव वशिष्ठ, कां. सतेंद्र कुमार, कां. अश्विनी शामिल रहे।





Couldn't read the feed url