Menu

अलीगढ़ : पुलिस मुठभेड़ में कासगंज डकैती के आरोपी तीन इनामी बदमाश ढेर

Published: May 19, 2018 at 3:31 pm

nobanner
Print Friendly, PDF & Email





वीपीएल न्यूज़, अलीगढ़- गत दिनों कासगंज जिले के सहावर में पड़ी डकैती में दोहरे हत्याकांड में संलिप्त तीन बदमाश शुक्रवार रात्रि को पुलिस मुठभेड़ में ढेर हो गए। जबकि अन्य बदमाश फरार होने में सफल हो गए। घटना में दो पुलिस कर्मी भी घायल हुए हैं, जिन्हें उपचार के लिए भर्ती करा दिया गया है। मारे गए दो बदमाशों पर 25-25 हज़ार का इनाम घोषित था। पुलिस ने बदमाशों के पास से पिस्टल तथा तमंचे बरामद किए हैं।

जानकारी के अनुसार अलीगढ़ पुलिस को सर्विलांस टीम से जिले में बदमाशों के द्वारा किसी घटना को अंजाम देने की सूचना मिल रही थी। शुक्रवार रात्रि बदमाशों की लोकेशन थाना दादों इलाके में मिली तो सर्विलांस टीम ने क्यूआरटी और दादों पुलिस के साथ बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। जैसे ही पुलिस टीम गांव सीकरी के जंगल पहुंची तो वहां पहले से मौजूद बदमाशों से आमना सामना हो गया। पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी शुरू कर दी। बदमाशों ने अपने आप को घिरता देख पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने अपना बचाव करते हुए जबाबी फायरिंग की। जिसमें तीन बदमाशों को गोली लगी और अन्य बदमाश मौके का फायदा उठाकर भाग गए। इस कार्यवाही में पुलिस के दो कर्मी विनोद कुमार और मनोज बदमाशों की गोली लगने से घायल हो गए। बदमाशों और पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए अलीगढ़ लाया गया। जहां डॉक्टरों ने तीनों बदमाशों को मृत घोषित कर दिया। वहीं घायल पुलिसकर्मियों का इलाज चल रहा है।

एसएसपी अजय कुमार साहनी ने बताया कि मुठभेड़ में मारे गए तीनों बदमाश कासगंज डकैती में शामिल थे। उपचार को ले जाते समय पूंछताछ में उन्होंने अपने नाम आदित्य, एहसान और वसीम बताए हैं। इनमे से दो पर 25-25 हजार का इनाम कासगंज जिले से घोषित था। इनकी पुलिस लगातार तलाश कर रही थी। फिलहाल तीनों बदमाशों का आपराधिक रिकॉर्ड पता किया जा रहा है साथ ही अन्य बदमाशों की तलाश की जा रही है।






Couldn't read the feed url