Menu

रोड होल्डअप कर लूट करने वाले चार लुटेरे गिरफ्तार

Published: April 13, 2018 at 10:09 pm

nobanner
Print Friendly, PDF & Email




वीपीएल न्यूज़, अलीगढ़- थाना गभाना पुलिस को रोड होल्डअप कर लूटपाट करने वाले गिरोह के चार सदस्य हाथ लगे हैं। यह लुटेरे पिछले तीन वर्षों से बेखौफ लूटों की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे। पहले कभी इस गिरोह का कोई भी बदमाश पुलिस के हाथ नहीं लगा था।

एसएसपी राजेश कुमार पांडेय ने बताया कि एसओ राजीव कुमार यादव अपनी टीम के साथ गश्त पर थे। तभी उन्हें जानकारी हुई कि कुछ लुटेरे टमकौली रोड पर किसी घटना को अंजाम देने वाले हैं। तुरंत पुलिस टीम हरकत में आ गई और बताये गए स्थान पर पहुची तो वहां पर एक पेड़ कटा पड़ा था, जैसे ही पुलिस टीम नजदीक पहुँची, तो बदमाश खेतों की तरफ भागने लगे और पीछा करने पर बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी।

लेकिन पुलिस टीम ने चारों तरफ से बदमाशों को घेर लिया और चार बदमाशों को पकड़ लिया। तलाशी में उनके पास से बिना कागज की सफेद रंग की दिल्ली नम्बर की अपाचे मोटरसाइकिल, 2 तमंचे मय 3 ज़िंदा कारतूस, लूट के 7900 रूपये बरामद किए हैं। पकड़े गए दो अभियुक्त नबाब रशीद और पप्पू निवासी महफूजनगर गोंडा रोड देहली गेट से एक घटना के कुछ जेवरात मिले। पकड़े अन्य अभियुक्तों में मंजूरगढ़ी क्वार्सी निवासी इसराइल उर्फ़ अमन और 12 नंबर नरौना अतरौली निवासी पप्पू शामिल है। चारों पर थाना लोधा और गभाना में कई कई मुकदमे दर्ज हैं।

एसएसपी ने बताया कि पुलिस जांच में पता चला है कि इनके द्वारा जिले की कई लूटों को अंजाम दिया गया है। यह लूट का माल बेचकर आपस में बांट लेते थे। लूटकांड के दौरान यह कोडवर्ड का प्रयोग करते थे। थाना गभाना के अलावा जिले के अन्य थानों में भी इनका आपराधिक रिकॉर्ड रहा है। पुलिस टीम में एसओ राजीव यादव, उप निरीक्षक विनोद कुमार, उप निरीक्षक आदेश कुमार, कां. नरेश कुमार, जितेंद्र सिंह, रक्षपाल सिंह, बाबर खां शामिल रहे।






Leave a Comment

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>