Menu

साजिश : पत्नी ने बेटे और भाई के साथ मिलकर कराई पति की हत्या

Published: April 13, 2018 at 9:28 pm

nobanner
Print Friendly, PDF & Email




वीपीएल न्यूज़, अलीगढ़- थाना बन्नादेवी पुलिस ने 48 घंटे के अंदर हत्याकांड का खुलासा कर महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। इस हत्या को पत्नी ने अपने भाई और पुत्र के साथ मिल कर अंजाम दिया।

एसएसपी राजेश कुमार पांडेय ने बताया कि गत 11 अप्रैल को थाना बन्नादेवी इलाके में रेलवे लाइन के निकट पुलिस को एक क्षत विक्षत शव मिला था। जिसे दुर्घटना मानकर पुलिस शव की शिनाख्त कराने में जुट गई। शव की शिनाख्त मृतक के पिता पन्नालाल निवासी बरौला जफराबाद ने अपने पुत्र राधेलाल के रूप में की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, तो पता चला कि राधेलाल की हत्या की गई है। तुरंत पुलिस ने गहनता से जांच शुरू कर दी और इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया।

एसएसपी राजेश कुमार पांडेय ने बताया कि पति राधेलाल के तानों से तंग आकर पत्नी ने अपने बेटे व भाई के साथ मिलकर अपने पति की हत्या करा दी। हत्या को हादसा दिखाने के लिए शव को रेलवे लाइन पर डाल दिया। रात भर शव पर ट्रेन निकलती रहीं, सुबह तक शव क्षत-विक्षत हो गया। शव की शिनाख्त पन्नालाल ने अपने बेटे राधेलाल के रूप में कर ली। उन्होंने बेटे की हत्या कर शव ट्रैक पर फेंकने की शिकायत पुलिस से की। इस पर थाना बन्नादेवी पुलिस हरकत में आ गई।

पिता के शक के आधार पर पुलिस ने मृतक की पत्नी और साले समेत तीन लोगों को हिरासत में ले लिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी मौत का कारण हत्या होने का पता चला। पूछताछ में पत्नी ने बताया कि वह अपने पति से छुटकारा चाहती थी क्योंकि वह अत्यधिक नशा करता था और मारता पीटता था। जिससे तंग आकर उसने अपने भाई व बेटे के साथ हत्या की साजिश रचते हुए उसकी वसूली मारकर हत्या कर दी और शव को टिर्री में छुपाकर रेलवे लाइन पर ले जाकर शव को पटरी पर डाल दिया। पुलिस ने पत्नी मालती देवी, बेटे अमित व पत्नी के भाई संजय उर्फ सज्जन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।





Leave a Comment

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>