Menu

सिरफिरे आशिक ने की गोलियों की बौछार, दो की मौत, एक गंभीर

Published: April 9, 2018 at 7:42 pm

nobanner
Print Friendly, PDF & Email





वीपीएल न्यूज़, अलीगढ़- थाना टप्पल इलाके में एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसे देखकर सभी दंग रह गए। पूरे इलाके में इस घटना ने सनसनी मचा दी है। एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की खातिर तीन लोगों को गोलियों से भून दिया और खुद को सम्बंधित थाने में जाकर आत्मसमर्पण कर दिया। इस घटना में एक महिला समेत दो की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीसरा अपनी ज़िंदगी की जंग अस्पताल में लड़ रहा है, पुलिस इस मामले की जाँच कर रही है। घटना स्थल का आई जोन, एसएसपी सहित आला अधिकारियों ने मौका मुआयना किया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक थाना टप्पल इलाके के गाँव सलारपुर निवासी प्रवेश का एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। यह दोनों बचपन से साथ में ही पड़े लिखे और बड़े हुए हैं। प्रवेश की प्रेमिका के घर में उसकी माँ और पिता रहते हैं, लेकिन उसके घर पर सगे दो भाई वेदप्रकाश और मोनू का आना जाना हुआ करता था। जिनको युवती की मां मामा कहलवाया करती थी। लेकिन एक रात युवती अपनी माँ और वेदप्रकाश को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। लेकिन उसने यह बात किसी को नहीं बताई। एक दिन वेदप्रकाश ने नशे की हालत में युवती की इज्जत से खेलना चाहा, जिसका विरोध करते हुए अपनी माँ से शिकायत की तो उसने भी वेदप्रकाश का साथ दिया। जैसे तैसे उसने ने अपनी इज्जत को बचा लिया। और इसकी शिकायत अपने प्रेमी प्रवेश से कर दी।

कुछ दिन बाद वेदप्रकाश का भाई मोनू जो की मथुरा के बाजना में रहता है, युवती के घर आने लगा और उसने भी युवती की माँ से अवैध सम्बन्ध स्थापित कर लिए। युवती की माँ, वेदप्रकाश और मोनू एक हो गए और दोनों ही भाई युवती पर गलत नियत रखने लगे। जिसके बारे में युवती ने प्रवेश को कहा तो प्रवेश की बीती रात को युवती की माँ और वेदप्रकाश से जमकर कहासुनी हुई।

प्रेमी प्रवेश ने अपनी प्रेमिका को इन सब से बचाने का तरीका ढूंढते हुए फैसला किया कि वह इन सभी को इस रास्ते से हटा देगा। सोमवार को सुबह तड़के प्रवेश प्रेमिका के घर आया, जहाँ प्रेमिका की माँ और उसका वेदप्रकाश एक ही जगह मिल गए और दोनों को गोली मार दी। जिससे उन दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। इन दोनों को गोली मारने के बाद प्रवेश मथुरा के गाँव बाजना निवासी मोनू के घर पहुँच गया और उसको वहाँ जाकर गोली मार दी और खुद टप्पल थाने तमंचा लेकर पहुँच गया। जिसके बाद पुलिस ने अपनी जाँच शुरू की और घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर आईजी, एसएसपी समेत तमाम पुलिस फाॅर्स मौके पर पहुँच गए।






Leave a Comment

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>