Menu

नगर निगम चलायेगा क्षतिग्रस्त मैन हाॅल ढक्कन बदलनेे का अभियान, नगर आयुक्त ने सौंपे अधीनस्थों को दायित्व

Published: March 13, 2018 at 7:56 pm

nobanner
Print Friendly, PDF & Email





वीपीएल न्यूज़, अलीगढ़- मैन हाॅल के क्षतिग्रस्त होने अथवा मैन होल का ढक्कन लगाने का विशेष अभियान चलाये जाने के नगर आयुक्त संतोष कुमार शर्मा ने महाप्रबंधक जल को निर्देश दिये और इस विशेष अभियान के लिये महाप्रबंधक जल शैलेन्द्र पाठक व अधिशासी अभियन्ता बी0के0 मिश्रा को पूर्ण रूप से उत्तरदायी बनाया है। नगर आयुक्त संतोष कुमार शर्मा ने अधिनस्थों को सीवर लाइन का ढक्कन खुले होने व सीवर लाइन मैन हाॅल क्षतिग्रस्त होने की शिकायतों को गंभीरता से लेने के सख्त हिदायत दी है।

नगर आयुक्त संतोष कुमार शर्मा से हुयी वार्ता में उन्होनें बताया कि सड़क पर खुले में मैन हाॅल होने व मैन हाॅल का ढक्कन टूटे होने की शिकायतों पर प्रभावी कार्यवाही हेतु टीम गठित कर शहर के सभी क्षेत्रों में सघनता से निरीक्षण कर सुनिश्चित कराये कि कही किसी भी सड़क पर कोई भी मैन हाॅल खुला न हो। उन्होनें बताया कि उनके द्वारा प्रभारी अधिकारी कंटोल रूम अजीत राय को दायित्व सौपा गया कि मैन हाॅल ढक्कन टूटने की शिकायतों को गम्भीरता से दर्ज कराया जाये और उसकी तत्काल उसकी सूचना सम्बन्धित को उपलब्ध करायी जाये।

नगर आयुक्त ने कहा कि नगर निगम का पूर्ण प्रयास है कि शहर की हर सड़क व गली में मैन हाॅल का ढक्कन लगा रहें अथवा क्षतिग्रस्त न हो। यदि कही कोई मैन हाॅल का ढक्कन टूटा है अथवा क्षतिग्रस्त है तो तत्काल इसकी सूचना नगर निगम कंटोल रूम हैल्प लाइन नम्बर 2502111 पर दें।






Leave a Comment

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>