Menu

अलीगढ़ : हिंदू युवा वाहिनी के महानगर अध्यक्ष पर जानलेवा हमला

Published: March 10, 2018 at 5:23 pm

nobanner
Print Friendly, PDF & Email

O



वीपीएल न्यूज़, अलीगढ़- हिंदू युवा वाहिनी के महानगर अध्यक्ष के साथ जमकर मारपीट और उस पर फायर करने का मामला सामने आया है। एक दबंग युवक ने दिनदहाड़े मारपीट कर जान से मारने की कोशिश की है साथ ही चौथ वसूली के नाम पर उसकी कार और 5 हजार देने की धमकी मिली है। आपको बताते चले कि पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। मामला सासनी गेट इलाके के का है।

बीते दिनों ताजमहल पर हनुमान चालीसा पढ़कर चर्चाओं में आये योगी आदित्यनाथ की हिंदू युवा वाहिनी से अलीगढ़ जिले के महानगर अध्यक्ष भारत गोस्वामी एक दबंग की दबंगई का शिकार हो गये। दरअसल अलीगढ़ के थाना सासनी गेट इलाके के पंचनगरी कॉलोनी निवासी भारत गोस्वामी आगरा रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती मरीज के तीमारदार अपने दोस्त से मिलने गये थे, तभी वहां जीतू ठाकुर नाम का दबंग युवक पहुंचता है और भारत के साथ बातचीत करते करते मारपीट शुरु कर देता है। इसी दौरान अपनी पेंट की बेल्ट में से रिवाल्वर लहराना शुरू कर देता है साथ ही भारत के साथ लगातार मारपीट करता है। इस वाक्ये को देखकर अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल बन गया और भीड़ ने भारत को समझाते हुए बाहर निकाल दिया। लेकिन आरोपी दबंग युवक बाहर आया और बाहर भी उसके साथ मारपीट की।

यह पूरी घटना हॉस्पिटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। आगे की जानकारी देते हुए भारत गोस्वामी ने बताया कि जीतू ठाकुर कई संगीन मामलों में आरोपी है। आरोपी ने भारत से उसकी कार कहीं जाने के लिए मांगी थी, लेकिन उसके मना कर देने पर वह आक्रोशित हो गया और अस्पताल में आकर उसके साथ मारपीट की। घटना को अंजाम दिया और इसी दौरान अपनी रिवाल्वर से दो फायर भी किए जो कि लोगों के बीच बचाव करने के चलते गोली भारत को लगने से बच गई।

भारत ने बताया की जाते-जाते आरोपी दबंग जीतू ठाकुर रिवाल्वर हवा में लहराते हुए धमकी दे गया कि जल्दी 5 हजार रुपये और कार भी पहुंचा दे नहीं तो तुझे जिंदा नहीं छोडूंगा। पीड़ित हिंदू युवा वाहिनी के महानगर अध्यक्ष भारत गोस्वामी ने थाना सासनी गेट में तहरीर दे दी है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार पांडेय ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए भारत गोस्वामी को 2 सुरक्षाकर्मी मुहैया करा दिए हैं। वहीं पुलिस के अनुसार आरोपी जीतू ठाकुर की तलाश जारी है, जिसके ऊपर पहले से भी संगीन मामले दर्ज हैं।






Leave a Comment

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>