Menu

प्रधानमंत्री भारत को दिलाएंगे विश्वगुरू का दर्जा : ब्रजेश शास्त्री

Published: December 29, 2017 at 7:06 pm

nobanner
Print Friendly, PDF & Email

वीपीएल न्यूज़, अलीगढ़- परम पूज्य महामंडलेश्वर स्वामी प्रखर जी महाराज के सानिध्य में कानपुर से रवाना होने वाली धर्म यात्रा मेंं भाग लेने के लिए अलीगढ़ से दर्जनों श्रद्धालु वैदिक ज्योतिष संस्थान के आचार्य डा0 ब्रजेश शास्त्री के सानिध्य में कारों से स्वर्ण जयन्ती नगर स्थित संस्थान के कार्यालय से रावाना हुए। जथ्थे को कस्थली निवासी पूरन चन्द अग्रवाल ने झन्डी दिखाकर रवाना किया।

इस अवसर पर वैदिक ज्योतिष संस्थान के आचार्य ब्रजेश शास्त्री ने कहा कि भारत पहले भी विश्व गुरू था। जिसकी छवि को लोगो ने धूमिल कर दिया। भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भारत को पुनः विश्व गुरू का दर्जा दिलाने के लिए लगनशील है, और वह एक दिन अवस्य ही विश्व गुरू का दर्जा दिलाकर रहेगें। प्रधानमंत्री को मानसिक व तार्किक शक्ति दिलाने के लिए महामडलेश्वर प्रखर जी महाराज विभिन्न गंगा व शिव तीर्थ स्थल का भ्रमण व पूजन अर्चन कर उन्हें शक्ति दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ेगें।

ब्रजेश शास्त्री ने आगे कहा कि यह जथ्था नर्मदे हर का जय घोष करते हुए अमर कटंर जहॉ से नर्मदा नदी का उदगम हुआ से विभिन्न तीर्थस्थलों का भ्रमण करते हुए गंगोत्री पर सम्पन्न करेंगें। विदितहोगी की भागीरथी गंगा दक्षिण से पूरव की ओर बहती है जबकि नर्मदा अबिबाहित होने के वावजूद विपरित दिशा में बहती है। रास्तें में यात्रा के दौरान अमरकन्टर चित्रकूट आदि स्थानों पर राम मन्दिर के निर्माण हेतु विभिन्न देवी मंन्दिरों शिवालयों गंगा घाटों पर अनुस्थान करेंगें।

इस अवसर पर गौरव शास्त्री, पवन कुमार वार्ष्णेय, कुश उपाध्याय, सचिन पाण्डेय, सुनील अग्रवाल, तेजवीर सिंह, शिव प्रकाश अग्रवाल, राहुल सिंह, नवीन चौधरी, लव पण्डित, सुमित वर्मा, ऋषी शास्त्री, भोलू ठाकुर, वेभव वेदपाठी आदि उपस्थित थे।




Leave a Comment

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>