Menu

पुलिस ने दबिश देकर नशे के तीन सौदागरों को दबोचा

Published: October 31, 2017 at 10:02 pm

nobanner
Print Friendly, PDF & Email

विशाल उपाध्याय, इगलास- कोतवाली इगलास में स्थित गाँव नगला मान में पुलिस द्वारा बड़ी कार्यवाही करते हुए नशे के तीन सौदागरों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

सीओ इगलास आलोक सिंह फौजदार ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने श्यामवीर पुत्र नवाव, प्रेमपाल पुत्र नवाव, नारायण पुत्र घूरे के पास से 990 ग्राम नशीला डायजापाम पाउडर बरामद हुआ है। आरोपी कासगंज मथुरा अन्य जिलों से नशीले पदार्थ गांव में लाकर बेचा करते थे। इस गाँव में लगातार नशे के कारोबार होने की सूचना पुलिस को मिल रही थी। मौक़ा पाकर पुलिस द्वारा आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुट गई है। वहीं सीओ इगलास ने बताया कि पकडे गये उक्त लोगों पर पहले से एनडीपीएस के मुकदद्में चल रहे है।

ज्ञात रहे कि विगत दिनों इसी गॉव के लोगों ने गॉव में हो रहे स्मेक की तस्करी की के विरोध में थाने का घेराव भी किया था। लोगों का कहना था कि गॉव में हो रही स्मेक की तस्करी से गॉव दूर दूर तक बदनाम हो चुका है। इससे उनके गॉव शादी संबंधी परेशानियॉ आ रही है। थाने के घेराव की खबर से आला अधिकारियों में हलचल मच गयी और सीओ व कोतवाल इगलास को इस नशे के कारोबार को रोकने के खास निर्देश एसपी देहात के द्वारा दिये गये थे।

पुलिस ने तीन लोगों को पकड कर के अपने कर्तव्य की इतिश्री कर दी। प्रश्न यह है कि पुलिस उस जगह तक पहुचने में असमर्थ है, जहॉ से यह लोग करोबार के लिए तस्करी करते है। जब इस वाबत पुलिस क्षेत्राधिकारी से पूछा गया तो वह इस बात को टाल गये।




Leave a Comment

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>