Menu

पं0 दीनदयाल उपाध्याय राज्य स्तरीय फुटबाल प्रतियोगिता की शुरूआत अलीगढ़ से

Published: October 23, 2017 at 7:59 pm

nobanner
Print Friendly, PDF & Email

वीपीएल न्यूज़, अलीगढ़- अलीगढ जनपद का सौभाग्य है कि अब जनपद में विकास के साथ-साथ खेल गतिविधियां भी बढ़ रही हैं और प्रदेश शासन ने (प्रथम) पं0 दीनदयाल उपाध्याय राज्यस्तरीय फुटबाल (पुरूष) प्रतियोगिता की शुरूआत अलीगढ़ से की है। अपने विचारों को व्यक्त करते हुये कार्यक्रम के मुख्य अतिथि और प्रदेश के पूर्व खेल मंत्री और बरौली विधायक ठा0 दलवीर सिंह ने कहा कि उन्होंने अपने पिछले कार्यकाल में ऐसी प्रतियोगितायें ग्रामीण क्षेत्रों में काफी कराईं और उन क्षेत्रों से उदीयमान खेल प्रतिभायें निकलकर भी आयीं।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार खेल और खिलाड़ियों का स्तर भी बढ़ाने के लिये प्रयासरत है। उन्होंने अलीगढ़ में हो रही प्रथम पं0 दीनदयाल उपाध्याय राज्यस्तरीय फुटबाल (पुरूष) प्रतियोगिता को औपचारिक रूप से आरम्भ किये जाने की घोषणा भी की।

कार्यक्रम में उपस्थित मण्डलायुक्त सुभाष चन्द शर्मा ने सभी को शुभकामनायें देते हुये कहा कि ऐसी प्रतियोगिताओं से खिलाड़ियों में टीम भावना पैदा होगी और साथ ही अच्छे खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने में आसानी होगी तथा उत्कृष्ठ प्रदर्शन पर उदीयमान खिलाड़ियों का चयन राष्ट्रीयस्तर की टीम में भी हो सकेगा।

इसके पश्चात फुटबाल मैच आरम्भ हुआ और खिलाड़ियों ने पूरी तन्मयता के साथ फुटबाल को झपटने, विपक्षी टीम की ओर गोल करने की कशमकश जारी रही और उपस्थित लोगों ने खेल का भरपूर लुफ्त उठाया।

इस मौके पर अपर जिलाधिकारी नगर एस0 बी0 सिंह, ठा0 रक्षपाल सिंह, रेशमपाल सिंह, विपिन कुमार, नगेन्द्र सिंह चौहान, प्रमोद कुमार शर्मा, भूपेन्द्र जैन, जीतपाल सिंह चौहान, बेबी प्रधान, अर्जुन सिंह फकीरा, सुधीश कुमार सिंह सचिव जिला हैण्डबाल संघ, उत्तम कुमार मुखर्जी आदि उपस्थित थे। क्षेत्रीय क्रीडाधिकारी रानी प्रकाश ने सभी अतिथियों का स्वागत किया तथा आयुषि सिंह ने संचालन किया।




Leave a Comment

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>