Menu

लेखपाल लूट कांड का खुलासा, दो गिरफ्तार

Published: October 10, 2017 at 9:40 pm

nobanner
Print Friendly

वीपीएल न्यूज़, अलीगढ़- थाना बरला पुलिस ने गांव आलमपुर के निकट मुठभेड़ के बाद दो लुटेरों को गिरफ्तार कर बीस दिन पूर्व हुई लेखपाल के साथ लूट का खुलासा किया है। पुलिस ने लुटेरों से दो तमंचे, कारतूस व ढाई हजार रुपये बरामद किये हैं। बताया जा रहा है कि लुटेरों ने कई लूट कबूल की हैं।। लूटेरे युवक स्कूली बेग साथ लेकर छात्रों के भेष में लूटपाट करते थे।

एसपी ग्रामीण डॉ. यशवीर सिंह ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि थाना बरला क्षेत्र में गत 21 सितम्बर को गांव इज्जतपुर के निकट बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े तहसील अतरौली में तैनात लेखपाल मकरध्वज से नगदी, दो मोबाइल फोन लूट लिये थे। पुलिस ने लूट की घटना को चुनौती के रूप में लिया और बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। सोमवार की रात्रि थानाध्यक्ष वीपी गिरी को आलमपुर पुलिया पर बदमाशों की सूचना मिली। थानाध्यक्ष मयफोर्स मौके पर पहुंच गए और बदमाशो की घेराबंदी कर आत्मसमर्पण के लिये कहा, तभी बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर शुरू कर दी।

श्री सिंह ने बताया कि पुलिस पार्टी ने अपना बचाव करते हुए जबाबी कार्यवाही करते हुए दो बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से दो तमंचा, कारतूस, लूटा गया एक फ़ोन, ढाई हजार रुपये आदि समान बरामद किया है। जबकि बदमाशों का एक साथी बाइक लेकर फरार हो जाने में सफल हो गया। लूटेरों ने अन्य कई घटनाओं को कबूल किया है। यह लूटेरे अपने साथ स्कूली बैग में किताबों के बीच तमंचा रखते थे। चैकिंग के दौरान अपने आपको छात्र बताकर तो कभी स्कूल से या ट्यूशन पढ़ कर आने की बात करते थे। पकड़े गए बदमाशों की पहचान राजकुमार और बंटी निवासी गाजीपुर थाना बरला के रूप में हुई है। जबकि भाग जाने में सफल हुए बदमाश का नाम राजेश बताया जा रहा है। पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है।




Leave a Comment

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>