Menu

वर्तमान सरकार समाज को तोड़ने का काम कर रही है : विवेक बंसल

Published: October 10, 2017 at 8:26 pm

nobanner
Print Friendly

वीपीएल न्यूज़, अलीगढ़- वार्ड नं 49 के अंतर्गत बन्नादेवी स्थित चर्च कम्पाउंड में मंगलवार को एक विशाल जनसभा हुयी। इस बैठक की अध्यक्षता फारिस हैरिस युसूफ ने की।

मुख्य अतिथि के रूप में बैठक में पहुंचे अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय सचिव विवेक बंसल पूर्व विधायक ने उपस्थित भारी जनसमूह को समोधित करते हुए कहा कि देश कि वर्तमान सरकार समाज को तोड़ने का काम कर रही है जो कि देश के व् समाज के लिए घातक है। हम लोग इस वर्ष भारत रत्न पूर्व प्रधानमन्त्री स्वo इंदिरा गांधी की जन्मशती मनाने जा रहे हैं। स्व इंदिरा जी की छवि देश के आम जनमानस के ह्रदय में बसी हुयी है।

उन्होंने ने हमेशा देश के अंदर जाति धर्म के भेद भाव को रोकने के लिए कार्य किया। देश की एकता और अखंडता की रक्षा के लिए अपने प्राण न्योछावर कर दिए। जिसके लिए राष्ट्र सदैव उनके प्रति कृतज्ञ रहेगा। उन्होंने अपने शासनकाल में देश की जनता को गरीबी से मुक्ति दिलाने के कार्यक्रमो के साथ साथ देश की सामरिक क्षमता को बढ़ाने में महत्वपूर्व योगदान दिया। दिनांक 15 अक्टूबर 2017 को हम अपनी उस महान नेता की जन्मशती का कार्यक्रम करने जा रहे हैं। आप लोगों से अनुरोध है कि भारी से भारी संख्या में इस कार्यक्रम में उपस्थित होकर अपनी महान नेता को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करें।

इस अवसर पर उपस्थित लोगों में फादर युसूफ दास, फादर जोनाथन लाल, अजीत बेदी, मॉरिस डी, सिंह, संजीव जोहन्सन, विक्की शिरिंग, हनी दयाल, मारिया मेरी, बबिता स्कॉट, मीनाक्षी, इस अवसर पर महानगर कांग्रेस कमेटी कि पूर्व अध्यक्ष तल्हा अबरार, शाहिद खान, ब्रजेश एड. आदि उपस्थित थे।




Leave a Comment

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>