Menu

वैष्णोदेवी जा रही भक्तों की बस पर बदमाशों का कहर, मारपीट कर लूटी नकदी और जेवरात

Published: September 26, 2017 at 9:50 pm

nobanner
Print Friendly

वीपीएल न्यूज़, अलीगढ़- थाना गभाना इलाके में माता वैष्णोदेवी के दर्शन को जा रही भक्तों की बस को मंगलवार सुबह  हथियारबंद बदमाशों ने लूट लिया। मौके पर पहुंचे एसएसपी ने घटनास्थल के पास ड्यूटी पर तैनात पुलिस पिकेट को निलंबित कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक अलीगढ़ के बरौली से भक्तों का एक जत्था निजी बस में सवार हो कर वैष्णोदेवी के लिए जा रहा था। बस में करीब 75 लोग सवार थे। बताया जा रहा है कि जैसे ही बस गभाना के कटरा मोड़ पर पहुंची तो पहले से ही एक नीम का पेड़ रास्ते में पड़ा था, जैसे ही ड्राइवर ने बस को रोका बदमाश बस चढ़ गए और घटना को अंजाम दे दिया।

बदमाशों ने हथियारों के बल पर पुरुषों को बस से बाहर निकाल दिया और उनसे तलाशी में जो मिला वह ले लिया। उसके बाद पूरी बस में महिलाओं से नकदी, जेवर आदि जो मिला लूट लिया। बताया जा रहा है कि लूट का विरोध करने पर मारपीट भी की गई। जिसमे कई लोगों के चोट आई है। लूटपाट करने के बाद बदमाश वहां से भाग गए। जैसे तैसे पीड़ितों ने अपने साथ हुई घटना पुलिस को बताई।

घटना की जानकारी मिलते ही बरौली विधायक ठा दलवीर सिंह, एसएसपी राजेश पांडेय मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने पीड़ितों की तहरीर पर मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। बदमाश लगभग पांच लाख की नकदी और जेवरात ले जाने में सफल रहे है।

Leave a Comment

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>